Logo
election banner
Ladli Behna Yojana 11th Installment: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार 5 अप्रैल 2024 को लाड़ली बहना योजना की 11वीं किस्त जारी कर दी। चुनाव के चलते इस बार पांच दिन पहले खाते में 1250 रुपए भेजे गए हैं। 

Ladli Behna Yojana 11th Installment: मध्य प्रदेश की सवा करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों के लिए अच्छी खबर है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार 5 अप्रैल 2024 को लाड़ली बहना योजना के तहत हर महीने मिलने वाले 1250 रुपए जारी कर दिए। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार दोपहर X पर वीडियो जारी कर राशि जारी करने की जानकारी साझा की है। 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, लाड़ली बहनों के लिए पैसा हम लगातार दे रहे  हैं। कोई महीना खाली नहीं जाएगा। इस बार तो पांच दिन पहले यानी पांच तारीख को ही बहनों के खाते में राशि जारी कर रहे हैं। सीएम मोहन यादव ने लिखा मेरी प्यारी लाड़ली बहनों, तुम खुश रहो, यही भैया का प्रयास है। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि इस बार तुम्हारे खाते में लाड़ली बहना योजना की राशि 5 दिन पहले आ रही है।

MP में लाड़ली बहना याेजना की 1.29 करोड़ लाभार्थी
मध्य प्रदेश में सत्यापन के बाद लाड़ली बहना योजना के तहत 1.29 करोड़ महिला लाभार्थी बची हैं। जिनके खाते में मोहन यादव सरकार हर महीने 1250 रुपए प्रोत्साहन राशि जारी करती है। पिछले महीने होली के चलते यह राशि एक मार्च को ही जारी कर दी गई थी। इस बार मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 5 अप्रेल को निर्धारित 10 तारीख से यानी पांच दिन पहले जारी कर दी। 

लाडली बहना योजना 11वीं किस्त का ऐसे चेक करें स्टेटस 
कोई भी लाभार्थी यदि Ladli Behna Yojana की 11वीं किस्त का विवरण अथवा सूची में नाम देखना चाहता है तो शासन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। इसके लिए यह खबर जरूर पढ़ें...
5379487