Logo
election banner
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज भिंड दौरे पर रहेंगे। भिंड में सीएम मोहन दो योजनाओं के तहत 2571 करोड़ रुपए किसानों के खाते में सिंगल क्लिक से ट्रांसफर करेंगे। साथ ही 68 विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण भी करेंगे।

भोपाल। मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को भिंड दौरे पर रहेंगे। भिंड में CM सहकारिता और किसान सम्मेलन में शामिल होंगे। एमजेएस ग्राउंड में होने वाली सभा को संबोधित करेंगे। सहकारिता और किसान सम्मेलन के जरिए मोहन यादव सिंगल क्लिक से किसान कल्‍याण योजना के तहत 80 लाख से अधिक किसानों के खाते में 1816 करोड़ की राशि ट्रांसफर करेंगे। फसल बीमा योजना (खरीफ-23) के तहत 25 लाख से अधिक किसानों को 755 करोड़ की राशि ट्रांसफर करेंगे। 68 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री भिंड में रोड शो भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्‍व-सहायता समूहों की बहनों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री भिंड से पीएम के इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे।

अशोकनगर में हैंडलूम टूरिज्‍म विलेज का करेंगे लोकार्पण
भिंड के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री दोपहर तीन बजे अशोकनगर के प्राणपुर में देश के पहले क्राफ्ट हैंडलूम टूरिज्‍म विलेज का लोकार्पण करेंगे। लोकार्पण समारोह में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री दर्शना जरदोश और राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) धर्मेंद्र लोधी सहित अन्य लोग उपस्थित रहेंगे।  

publicity chariot

सीएम ने एलईडी रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
भोपाल के प्रदेश भाजपा कार्यालय में बुधवार को सुबह मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने 29 लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए एलईडी रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मोहन यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और 'वसुधैव कुटुंबकम' जो हमारी पार्टी का उद्देश्य रहा है। उसी भावना के साथ पूरे प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में जनता के साथ जुड़कर एलईडी रथों के माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे। विकास और सुशासन की दृष्टि से भविष्य में हमारे संकल्प-पत्र के लिए सुझाव लेंगे।

publicity chariot

10 सालों में देश की दशा और दिशा बदल गई है 
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल गई है। विपक्ष ने कई हथकंडे और षड्यंत्र किए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश रोज बदलता रहा। चाहे आर्थिक व्यवस्था हो, विकास के पैमाने हो या मानवीय संवेदना की बात हो या फिर कोविड का कठिन काल रहा हो। हर चुनौतियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नेतृत्व को सफल सिद्ध किया है। 

5379487