Logo
election banner
CM Mohan Yadav in Sheopur: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव श्योपुर और सीहोर जिले में जनसभाएं की। इस दौरान दोनों जिलों को करोड़ों के विकास की सौगात दी।

CM Mohan Yadav in Sheopur: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को श्योपुर और सीहोर जिले में रहे। पूर्व सीएम शिवराज के गृहजिले में सिहोर में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जन आभार यात्रा की। जबकि, श्योपुर में पर्यावण मित्र सम्मेलन और चीता प्रोजेक्ट की समीक्षा बैठक में शामिल हुए। इस दौरान 350 चीता मित्रों को साइकिल वितरित की गईं।  


CM मोहन यादव ने कहा...
 
  • श्योपुर में आयोजित चीता मित्र सम्मेलन में मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव भी मंचासीन रहे। सीएम ने चीता मित्रों से संवाद करते हुए कहा, चीता प्रोजेक्ट से युवाओं के लिए वरदान साबित हो रह है। स्थानीय स्तर पर उन्हें रोजगार के मौके उपलब्ध हो रहे हैं।
  • मुख्यमंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह ने यह बड़ा प्रोजेक्ट प्रारंभ किया था। आज मैं यहां की व्यवस्था देखने आया हूं। भविष्य यहां न केवल चीता बल्कि अन्य वन्य जीवों को संरक्षित कर क्षेत्र के विकास और रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में प्रयास किए जाएंगे। 
  • टाइगर स्टेट के साथ मप्र गिद्ध, तेंदुआ और अब चीता स्टेट बन गया है। वन्य प्राणियों और पर्यावरण संरक्षण में वन विभाग के साथ-साथ स्थानीय नागरिकों की बड़ी भूमिका है।  
  • प्रदेश के 33 रेलवे स्टेशनों के विस्तारीकरण एवं पुनर्विकास का शिलान्यास हुआ। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से मुझे भी इस अद्भुत क्षण का सहभागी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।
  • मध्यप्रदेश के नागरिकों के जीवन में विकास के रंग भरना हमारी प्राथमिकता है। इस लक्ष्य की सिद्धी के लिए प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद हमें निरंतर प्राप्त हो रहा है। 
  • सीहोर के भाई-बहनों ने जिस विश्वास और प्रेम की बरसात की है, उसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं।
jindal steel Ad
5379487