Logo
election banner
Minister relatives terror in MP: दमोह में मंत्री लखन पटेल के आवास के सामाने आत्मदाह की कोशिश, भोपाल में मंत्री नरेंद्र पटेल के बेटे ने दंपती को पीटा

Minister relatives terror in MP: मध्य प्रदेश में मंत्रियों के रिश्तेदारों का अतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। भोपाल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री के बेटे ने जहां बीच सड़क पर रेस्टोरेंट संचालक व उसकी पत्नी से मारपीट की है। वहीं दमोह में राज्यमंत्री लखन पटेल के रिश्तेदार से परेशान एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की है। यह दोनों मामले प्रदेश भर की सुर्खियो में हैं, लेकिन कार्रवाई को लेकर पुलिस बेबस है। 

राज्यमंत्री लखन पटेल के बंगले के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाले लखन गड़रिया ने बताया कि राज्यमंत्री के रिश्तेदार ने एप के जरिए 66 हजार रुपए लिए थे, लेकिन वापस नहीं लौटाए। रुपए मांगने पर डराया धमकाया जा रहा है। 

घटना की सूचना पाकर दमोह पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और सीतापुर निवासी पीड़ित लखन गड़रिया को बचाकर कोतवाली ले आए। यहां पूछताछ कर मामले की विवेचना शुरू की है।

यह भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने खड़े किए सवाल? बोले-होटल संचालक को सात टांके आए, धारा 307 क्यों नहीं लगाई

मंत्री के बेटे ने रेस्टोरेंट संचालक को पीटा 
राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल की खुलेआम गुंडागर्दी सामने आई है। उसने रेस्टोरेंट संचालक और उनकी पत्नी से बीच सड़क पर मारपीट की है। पुलिस थाने ले गई तो वहां पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। पढ़ें पूरी खबर..

5379487