Logo
election banner
भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल ने एक दंपती से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं थाने में मंत्री के बेटे पुलिसकर्मियों से भी विवाद किया। मामले में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान नरेंद्र पटेल ने गुलमोहर इलाके में एक दंपती से मारपीट कर दी। मामला शाहपुरा थाने पहुंचा तो मंत्री पुत्र ने यहां पुलिसकर्मियों से भी विवाद किया। मामले को बढ़ता देख रात 10.30 बजे राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। मंत्री के थाने पहुंचने के बाद 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है, उनका देर रात मेडिकल कराया गया। अभी मामले की जांच जारी है। घटना भोपाल के शाहपुरा में शनिवार रात की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला: गाड़ी टकराने के बाद शुरू हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक, राज्यमंत्री पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल भोपाल के त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था। यहां ट्रैफिक सिग्नल के पास मंत्री के बेटे की कार युवक के वाहन से टकरा गई। इसके बाद कहासुनी हो गई। अभिज्ञान और उसके साथियों ने युवक के साथ मारपीट की। विवाद को देख वहां मेन रोड पर मौजूद एक रेस्टोरेंट संचालक डेनिस मार्टिन उर्फ सोनू अपनी पत्नी अलीशा के साथ बीच बचाव करने लगे। इस पर अभिज्ञान और उसके साथियों ने सोनू के साथ मारपीट की। सोनू के सिर पर चोटें आई हैं। मारपीट की शिकायत करने सोनू पत्नी के साथ थाने पहुंचे तो मंत्री का बेटा भी पहुंच गया। थाने में उनके बीच विवाद हो गया। पुलिस ने शांत रहने को कहा तो वे स्टाफ से उलझ गए। 

रात 10.30 बजे मंत्री थाने पहुंचे 
थाने में मंत्री का बेटा पुलिसकर्मियों से भी धौंस दिखाने लगा। अभिज्ञान और उसके दोस्त पुलिस वालों से अभद्रता करने लगे। पुलिस ने सख्ती करते हुए उन्हें फटकार लगाई। इस बात की जानकारी लगते ही मंत्री पटेल अपने समर्थकों और पार्षदों के साथ शनिवार रात 10.30 बजे शाहपुरा थाने पहुंच गए। नाराज पिता ने आला अधिकारियों से पुलिस के रवैये की शिकायत की। पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। मंत्री समर्थकों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने अभिज्ञान और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की। रात 1:25 बजे मामले में पहली FIR अलीशा की शिकायत पर दर्ज की गई।

मंत्री के बेटे को भी आई चोट 
जानकारी के मुताबिक, मंत्री के बेटे ने पुलिस से शिकायत की है कि अलीशा के पति डेनिस और उनके कर्मचारियों ने भी उनके साथ मारपीट की है। मंत्री पुत्र सहित दो लोगों को चोट आई है, इन दोनों का भी मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि उनकी शिकायत पर भी कार्रवाई की जा रही है। रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस को बताया किअभिज्ञान और उसके साथियों ने उनके सिर पर रॉड से हमला किया है।  

jindal steel Ad
5379487