Logo
election banner
Man Committed Suicide: करनाल में 27 साल के शख्स ने फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने इस आत्महत्या के पीछे की जो वजह बताई है, उससे पुलिस भी सकते में है। पढ़िये रिपोर्ट...

Man Committed Suicide: हरियाणा के करनाल में अर्जुन गेट के पास स्थित वाल्मीकि बस्ती में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिजनों ने आत्महत्या के पीछे की जो वजह बताई है, वह चौंकाने वाली है। परिजनों का आरोप है कि वह काफी समय से परेशान चल रहा था क्योंकि उसकी पत्नी का पड़ोसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मानी। अंत में उसने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम गांव निवासी कालीचरण ने बताया कि उसका भाई देवशरण बेलदारी का काम करता था। गुरुवार शाम को वो काम से लौटा और अपने कमरे में चला गया। शाम को जब वो कमरे पर गया तो भाई का शव फंदे पर लटका मिला। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मृतक के थे दो बच्चे

कालीचरण ने बताया कि उसके छोटे भाई की शादी लगभग 7 साल पहले यूपी के जिला बदायूं की रिंकी के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटी साक्षी की उम्र 3 साल और बेटे गोलू की उम्र डेढ़ साल है। उसने आरोप लगाया कि भाई की पत्नी का पड़ोस के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। इसके लिए उसके भाई और हम सब परिवार के लोगों ने उसे और उसकी पत्नी को समझाया भी था, लेकिन फिर भी नहीं मानी। इसके चलते देवशरण परेशान रहने लगा और शराब पीने लगा। उसकी पत्नी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा।

पत्नी ने मांगा था तलाक

वहीं, परिवार वालों ने बताया कि 10 दिन पहले उसकी पत्नी छोटे बेटे को अपने साथ लेकर मायके चली गई और लड़की को देवशरण के पास ही छोड़ दिया था। उसने अपनी पत्नी को फोन कर वापस बुलाया था, लेकिन उसकी पत्नी नहीं आई और उसने कहा कि उसे तलाक चाहिए। परिजनों ने आरोप लगाया कि इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या की है। 

Also Read: जब-गजब: नाबालिग से लव मैरिज करने वाले युवक की बहन को लड़की के भाई ने फंसाकर किया प्रेम विवाह 

सिटी थाना के जांच अधिकारी रिशु का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

5379487