Logo
election banner
Road Accident in Ambala:अंबाला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कहा जा रहा है कि एक मिनी ट्रक में त्रिलोकपुर माता के दर्शन करके श्रद्धालु कैथल आ रहे थे। अचानक ही उनके ट्रक का एक्सिडेंट हो गया।

Road Accident in Ambala: हरियाणा में आए दिन सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं। ऐसा एक हादसा अंबाला के बराड़ा के गांव में हुआ है। जहां एक मिनी ट्रक का आचानक ही टायर फटने से वह पलट गया। इस हादसे में ट्रक में सवार 18 श्रद्धालु घायल हो गए। कहा जा रहा है कि यह सभी श्रद्धालु त्रिलोकपुर मंदिर से वापस कैथल आ रहे थे।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस से के अनुसार, जो लोग इस ट्रक में सवार थे वे सभी त्रिलोकपुर से दर्शन करके वापस  लौट रहे थे। बराड़ा के पास ट्रक का टायर अचानक ही फट गया। जिस कारण ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और ट्रक पलट कर पेड़ के पास जा गिरा। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए बराड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

तीन लोग गंभीर रूप से घायल 

वहीं, इस हादसे में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि उनके पास 18 मरीज इलाज के लिए भर्ती कराए गए थे। इनमें से  तीन गंभीर क रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए के लिए रेफर किया गया है। बाकी सभी को थोड़ी बहुत चोटें आईं हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। ये सभी कैथल जिले के रहने वाले हैं।

Also Read: Kanina हादसे का नजला 8 स्कूली बसों पर गिरा: कागजातों के अभाव में 8 इम्पाउंड, शिक्षा विभाग ने शुरू किया चेकिंग अभियान

मौके पर पुलिस की टीम

मौके पर पहुंचे एसआई सतीश कुमार का कहना है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। घायलों में से कई लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई है। फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है। घायलों ने बताया कि वो त्रिलोकपुर से माता के दर्शन करके वापस लौट रहे थे और अचानक ही यह हादसा हो गया।  

5379487