Logo
election banner
गुरुग्राम के मानेसर इलाके में स्थित बस स्टैंड कॉम्प्लेक्स में एक हार्डवेयर की शॉप में अचानक भीषण आग लग गई है।

Gurugram Fire: जैसे-जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही आग की घटनाओं की खबरें भी तेजी से आ रही है। गुरुग्राम में मंगलवार 16 अप्रैल को पहले सेक्टर 37 स्थित नारायणा स्कूल में सुबह अचानक आग लग गई और कुछ ही देर में आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर दिखाई देने लगी। इसके बाद दोपहर में मानेसर इलाके में एक हार्डवेयर की दुकान पर भीषण आग लग गई। हार्डवेयर की दुकान बस स्टैंड कॉम्प्लेक्स में स्थित है। जिस समय आग लगी उस समय कॉम्प्लेक्स में बहुत लोग मौजूद थे। लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना तुरंत फायर विभाग को दी गई।

मौके पर दर्जन भर गाड़ियां पहुंचीं

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के मानेसर इलाके में स्थित बस स्टैंड कॉम्प्लेक्स में एक हार्डवेयर की शॉप में अचानक भीषण आग लग गई है। आग की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड दी गई। सूचना पाते ही घटनास्थल पर दर्जन भर गाड़ियां पहुंचीं। फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

लोगों में मची अफरा-तफरी

स्थानीय लोगों के मुताबिक, हार्डवेयर की दुकान पर आग दोपहर करीब 3 बजे लगी है। देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई। आग दुकान में रखे पेंट के डिब्बों में लगी हुई है। आग लगने के बाद कॉम्प्लेक्स में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। दुकान से काले धुएं के गुब्बार निकल रहे हैं।

सुबह स्कूल में लगी थी आग

बता दें कि गुरुग्राम में एक दिन में ही यह आग की दूसरी घटना है। इससे पहले सेक्टर 37 स्थित नारायणा स्कूल में सुबह अचानक ही आग लग गई और कुछ ही देर में आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर दिखाई देने लगी। गनीमत रही कि उस समय स्कूल में बच्चे मौजूद नहीं थे। जिस कारण एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। आज अष्टमी के कारण स्कूल के समय में बदलाव किया गया था।

5379487