Logo
election banner
Fire in Gurugram School: गुरुग्राम में मंगलवार को एक प्राइवेट स्कूल में अचानक ही आग लग गई। बताया जा रहा है कि इस आग में किसी की जान नहीं गई है। वहीं, इस आग पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काबू पा लिया है।  

Fire in Gurugram School: गुरुग्राम में मंगलवार को एक प्राइवेट स्कूल में अचानक ही आग लग गई। कहा जा रहा है कि जिस समय यह आग लगी थी उस समय स्कूल में बच्चे मौजूद नहीं थे। जिस कारण एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। आज अष्टमी के कारण स्कूल के समय में बदलाव किया गया था। 2 घंटे की कोशिशों के बाद आग बुझा ली गई है।

मौके पर पहुंची 6 फायर ब्रिगेड  

सेक्टर 37 स्थित नारायणा स्कूल में आज सुबह लगभग साढ़े 8 अचानक ही आग लग गई और कुछ ही देर में आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर दिखाई देने लगी। इस आग का धुआं चारों ओर दिखाई देने लगा। उस समय स्कूल में मौजूद कर्मचारी को देखकर सचेत हो गए और समय रहते आग पर काबू पाने की कोशिश की और साथ ही फायर ब्रिगेड को भी आग की जानकारी दे दी गई। सूचना मिलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की लगभग आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Also Read: Kanina हादसे का नजला 8 स्कूली बसों पर गिरा: कागजातों के अभाव में 8 इम्पाउंड, शिक्षा विभाग ने शुरू किया चेकिंग अभियान

स्कूल के समय में किया गया था बदलाव

स्कूल की प्रिंसिपल जयश्री ने जानकारी दी कि स्कूल में लगभग एक हजार विद्यार्थी पढ़ते हैं। संयोग की बात है की आज अष्टमी है और बच्चों की स्कूल आने के समय में बदलाव किया गया था। इस चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि  यह आग वाइस प्रिंसिपल के रूम में लगी थी। आग से कुछ यूनिफॉर्म, कंप्यूटर और एसी जल कर राख हो गए हैं। इस हादसे को लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही आग के कारण का पता चल जाएगा।

jindal steel Ad
5379487