Logo
election banner
Fire Broke Out in Ambala: हरियाणा के अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर चलता कार में अचानक आग लग गई। गनीमत रही की कार में सवार जीजा और साले समय रहते उतर गए। वहीं, मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया।  

Fire Broke Out in Ambala: अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कहा जा रहा है कार का रेडिएटर फटने से यह हादसा हुआ है। गनीमत रही कि कार सवार दोनों व्यक्ति इस आग के फैलने से पहले ही बाहर निकल आए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। लेकिन इस आग के कारण कार पूरी तरह जल कर राख हो गई।

समय रहते नीचे उतरे कार सवार

बठिंडा निवासी आशीष ने इस घटना कि जानकारी देते हुए बताया कि उसके साले नीरज की 18 अप्रैल को उसकी शादी है। उसी की शादी के लिए वह अपनी पत्नी के साथ 11 अप्रैल को अंबाला आ गया था। वह आज, शुक्रवार को सुबह साले के साथ बाजार में खरीदारी के लिए जा रहा था, जैसे ही वह अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे की लिंक रोड पर पहुंचे तो अचानक कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। यह देखकर वह तुरंत ही अपने साले के साथ कार से नीचे उतर गया और कार से काफी दूर चला गया। इसके कारण वह दोनों इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

Also Read: खेत में दिखा आग का कहर: 2 किसानों की मेहनत पर फिरा पानी, 8 एकड़ में गेहूं की फसल जलकर राख

हरियाणा रोडवेज बस में लगी आग

वहीं, हाल ही बलड़ी बाईपास के पास हरियाणा रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से बस धूं धूं करके जलने लगी। आग लगने का आभास होने पर चालक परिचालक ने यात्रियों को बस से उतार दिया। चालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसे होने से पहले टल गया। आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। जब तक दमकल विभाग के कर्मी आग पर काबू पाते, तब तक बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई। लेकिन हादसे में किसी के कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ।  

5379487