Logo
election banner
Sonipat Crime: सोनीपत में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की हो गई। जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने उनके कब्जे से अवैध असलहे बरामद किए हैं।

Sonipat Crime: सोनीपत जिले में बीती रात एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल, शुक्रवार-शनिवार की रात एसटीएफ की टीम गश्त कर रही थी। इस दौरान एसटीएफ की टीम ने कार सवार युवकों को शक के आधार पर रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और मुठभेड़ के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक घायलों को खरखौदा के अस्पताल में लाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुठभेड़ में दो घायल 

हालांकि, अभी पुलिस मामले को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। जानकारी के अनुसार एसटीएफ टीम प्रभारी इंस्पेक्टर योगेंद्र के नेतृत्व में सोनीपत के खरखौदा बरोणा मार्ग पर गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक कार सवार युवक आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो उन्होंने सीधा एसटीएफ की गाड़ी की तरफ फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसके बाद कार सवारों ने भागने का प्रयास किया। जिस पर टीम ने उनका पीछा किया। इस दौरान मुठभेड़ में दो युवकों को गोली लगी। बताया जा रहा है कि आरोपियों के तार मातूराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग से जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें:- नाश्ता न देने पर नाबालिग बेटे ने मां को मार डाला: लोहे की रॉड से सिर पर किया हमला, फिर थाने जाकर किया सरेंडर

घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया

दोनों युवकों की पहचान हिसार के बालसमंद निवासी साजिद, फरीदाबाद के फरीदपुर निवासी सौरभ के रूप में हुई। वहीं उनके तीसरे साथी की पहचान झज्जर के गांव जाखौदा निवासी निवासी जतिन के रूप में हुई है। दोनों घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। घटना के बाद एसटीएफ व पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। उनके कब्जे से चार विदेशी पिस्टल भी बरामद की है। हालांकि, पुलिस मामले को लेकर अभी कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ व जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। 

5379487