Logo
election banner
Haryana News: रोहतक में एक कंपनी में चाय को लेकर मामूली विवाद के कारण दो भाइयों पर उबलती चाय फेंक दी। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

Haryana News: हरियाणा के रोहतक में मामूली विवाद के कारण दो भाइयों पर उबलती चाय फेंक दी गई। आरोप यह भी लगाया गया कि दोनों भाइयों की पिटाई भी की गई। यह विवाद चाय मांगने से शुरू हुआ था। फिलहाल दोनों भाइयों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।  

सन्नी ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव आदमपुर का निवासी है। लगभग 1 महीने पहले रोहतक में आया था और यहां प्लांट में मिठियां बनाने का काम करता है। वहां सभी की इकट्‌ठी चाय बनती है। 12 जनवरी, 2024 की शाम को साढ़े 4 बजे जब उसने चाय बनाने वाले सोनू से चाय मांगी, तो उनके उस्ताद सुरजन ने चाय देने से मना कर दिया और कहा कि यहां से चला जाए।

सन्नी ने आगे बताया कि इस समय उसका भाई नगीन भी उसके पास ही खड़ा था। वहीं, सोनू ने धमकी दी कि यहां से चले जाओ नहीं तो चाय में डूबो देंगे। इसके बाद उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया और सोनू ने चाय के पतीले से उबलती हुई चाय उनके ऊपर फेंक दी। उबलती हुई चाय सन्नी और उसके भाई के ऊपर गिर गई। इसके कारण उनका शरीर कई जगह से जल गया।

Also Read: JNU Convocation: जेएनयू दीक्षांत समारोह में पहली बार ड्रेस कोड तय, सफेद कुर्ता-पजामा और सफेद साड़ी पहनना अनिवार्य

आरोपियों ने दोनों भाइयों के साथ की मारपीट  

इतना सब होने के बाद अन्य आरोपियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की। इसके बाद वहां के कुछ लोगों ने उन्हें छुड़वाया और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद रोहतक पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने 5 लोगों सोनू, टिंकु, जतिन, सुरजन और विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

5379487