Logo
election banner
Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आज शनिवार को विधानसभा के पास साइन बोर्ड पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्ट लगाए। जिसमें लिखा है कि शीशमहल भ्रष्टाचार का अड्डा (मुख्यमंत्री निवास)।

BJP Poster Against CM Kejriwal: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आज शनिवार को विधानसभा के पास साइन बोर्ड पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्ट लगाए। जिसमें लिखा है कि शीशमहल भ्रष्टाचार का अड्डा (मुख्यमंत्री निवास)। इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने कहा अपने स्वार्थ में अरविंद केजरीवाल दिल्ली का विनाश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री और उनकी सरकार को हाईकोर्ट से कई बार फटकार लगी है लेकिन उसका उन पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

सचदेवा ने सीएम केजरीवाल पर कसा तंज

मीडिया से बातचीत में सचदेवा ने कहा कि सीएम केजरीवाल अपने निजी स्वार्थ में सीएम केजरीवाल दिल्ली का विनाश कर रहे हैं। क्योंकि उनके जेल में होने के बाद भी अभी तक सीएम पद से इस्तीफा नहीं दिया है जिससे दिल्ली का विकास बाधित हो रहा है। उनके इस्तीफा न देने का सबसे बड़ा कारण सीएम निवास है। क्योंकि शीशमहल को छोड़ने का मन कर रहा है। बार-बार अदालत से दिल्ली सरकार को फटकार लगा रहा है दिल्ली का विकास बाधित हो रहा है, एमसीडी के स्कूलों में शिक्षा के लिए किताबें नहीं मिल पा रही है। 3 हजार से ज्यादा फाइलें दिल्ली सचिवालय में लंबित पड़े हैं।

ये भी पढ़ें:- बीजेपी का 'आप' पर गंभीर आरोप, वीरेंद्र सचदेवा बोले- मंत्रियों की टेबल में 3600 फाइलें लंबित

दिल्ली सरकार को हाई कोर्ट से फटकार

बता दें कि निगम के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को यूनिफॉर्म, स्कूल बैग और स्टेशनरी खरीदने के लिए राशि का भुगतान नहीं किया गया है। निगम की इस सूचना के बाद हाईकोर्ट ने कहा कि अगर छात्रों को यूनिफॉर्म और किताबें नहीं मिलेंगी तो इससे उनका नुकसान होगा। इसी को लेकर कोर्ट ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ हाई कोर्ट का फैसला आने के बाद आम आदमी पार्टी ने एलजी को जिम्मेदार ठहराया था। आप ने कहा कि एलजी के गैरकानूनी तरीके अपनाने की वजह से एमसीडी की स्टैंउिंग कमेटी नहीं बनी, जिस कारण एमसीडी का काम रूका है। आप ने आगे बताया कि यह मामला सुप्रीमा कोर्ट में विचाराधीन है। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

 

5379487