Logo
election banner
Projects to Improve Roads In Delhi: दिल्ली सरकार मेंं पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने निगम बोध धाट से लेकर चंदगी राम अखाड़ा रेड लाइट तक रिंग रोड के सुदृढ़ीकरण और अपग्रेडेशन को मंजूरी दे दी है।

Projects to Improve Roads In Delhi: दिल्ली सरकार में मंत्री पीडब्ल्यूडी मंत्री ने आज यानी सोमवार को रिंग रोड पर निगम बोध घाट से चंदगी राम अखाड़ा रेड लाइट तक की सड़कों के सुदृढ़ीकरण और अपग्रेडेशन को मंजूरी दे दी है। यह सड़क रिंग रोड की ओर जाने वाली रास्ते की प्रमुख सड़क है। इस सड़क का रोजाना लाखों लोग इस्तेमाल करते हैं। 

शहर में एक वर्ल्ड क्लास परिवहन स्थापित करेंगे 

सड़कों के सुदृढ़ीकरण को मंजूरी देते हुए मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली सरकार का मकसद अंतर्राष्ट्रीय मानकों का पालन करते हुए शहर में एक वर्ल्ड क्लास और सुरक्षित परिवहन नेटवर्क स्थापित करने पर है। इस दिशा में सरकार रिंग रोड जो दिल्ली में सफर करने के लिए लाइफ-लाइन की तरह है, यह शहर के विभिन्न हिस्सों को जोड़ती है और लाखों लोगों के सफर को सुविधाजनक बनाती है। 

आगे कहा कि इसके तहत रिंग रोड के प्रमुख रोड स्ट्रेच पर निगम बोध घाट से चंदगी राम अखाड़ा तक की सड़क का सुदृढ़ीकरण और अपग्रेडेशन करवाया जाएगा। बता दें कि निगम बोध घाट से चंदगी राम अखाड़ा लाल बत्ती के साथ मंत्री आतिशी ने पश्चिमी दिल्ली की पीवीसी मार्केट रोड से रोहतक रोड के बीच सड़क के सुदृढ़ीकरण परियोजना को मंजूरी दे दी। इस योजना से लाखों लोगों को फायदा होगा। 

सड़कों का निरीक्षण कर परियोजना को दी मंजूरी 

आपको बता दें कि दिल्ली की इन सड़कों का निर्माण और अपग्रेड बहुत पहले किया गया था, जिसकी वजह से ये धीरे-धीरे खराब होने लगी। ऐसे में पीडब्ल्यूडी ने विशेषज्ञों की मदद से सड़कों का निरीक्षण किया है और पीडब्ल्यूडी मंत्री ने जल्द से जल्द इसके सुदृढ़ीकरण कराने के निर्देश दिए हैं। 

5379487