Logo
Fire in Alipur: दिल्ली के अलीपुर में कार्निवल फार्म हाउस में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। आग इतनी भयानक लगी है कि ऊंची-ऊंची लपटें और काला धुंआ दूर से ही दिखाई दे रहा है।

Delhi Fire News: देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। ऐसे में आग की घटनाओं में काफी इजाफा देखने को मिलने लगा है। ताजा मामला अलीपुर से सामने आ रहा है। यहां पर कार्निवल फार्म हाउस में भीषण आग लग गई है। ऊंची-ऊंची लपटों के साथ काला धुआं भी दिखाई दे रहा है। सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की जद्दोजहद कर रही हैं। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी है।

मौके पर एंबुलेंस भी मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक आग की सूचना के बाद मौके पर एंबुलेंस भी पहुंची है। जिससे किसी के हताहत होने पर फौरन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा सके। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। रिजॉर्ट की आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 13 गाड़ियां कोशिश में लगी हुई हैं।

अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आई हैं। माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। रिजॉर्ट में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटें सड़क पर आती दिख रही हैं। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी लोगों को आग से दूर करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- द्वारका के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग: लोगों में मची अफरा-तफरी, ऐसे बचाई जान

दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर 

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि फायर कंट्रोल रूम को लगभग 2:00 बजे के आसपास मामले की सूचना मिली। मौके पर 13 फायर की गाड़ियां आग बुझाने के लिए भेजी गई है। साथ ही 65 से ज्यादा फायरकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। 

5379487