Logo
द्वारका सेक्टर 12 के सिटी सेंटर मॉल में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल, आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है।

Delhi Fire: दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 के सिटी सेंटर मॉल में बुधवार को अचानक आग लग गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मॉल से धुआं और आग की लपटें निकलते हुए दिखाई दे रही है। वहीं सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉल में आग की लपटें और धुआं देखकर वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए मॉल से बाहर भागे और इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी तक आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है और न ही किसी के हताहत होने की खबर है। 

भीषण गर्मी के साथ दिल्ली में बढ़ रहे आग लगने के मामले

बता दें कि भीषण गर्मी के साथ राजधानी दिल्ली में आग लगने के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बुधवार की कई जगहों से आग लगने की खबर सामने आई। वहीं मंगलवार को भी दिल्ली के करोल बाग के एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई थी। इससे पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है। 

 

 

jindal steel hbm ad
5379487