Logo
election banner
Rhiti Tiwari Joins BJP: लोकसभा चुनाव के बीच दि्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari Joins BJP: लोकसभा चुनाव के बीच  दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखऊंगी। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि वो किसा को निराश नहीं करेंगी। रीति तिवारी सिंगर के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं। 

मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी BJP में हुई शामिल 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी ने कहा कि राजनीति में कदम रखने की योजना 10 से 15 साल के बाद की थी। फिलहाल, मैं एक एनजीओ में काम करती हूं।

जे.पी.नड्डा ने मुझमें कुछ जरूर देखा होगा-रीति तिवारी

रीति तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सांसद मनोज तिवारी की बेटी हूं। मैं 22 साल की हूं। गायक और सॉन्ग राइटर हूं। मैं समाज सेवक बनना चाहती हूं। आगे कहा कि मैं हैरान हूं, मुझे भगवान की योजना के बारे में पता नहीं था। मैंने नहीं सोचा था कि आज या इतनी जल्दी होगा। राजनीति में शामिल होना मेरे लिए 10-15 साल के बाद का प्लान था, लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने मुझमें कुछ जरूर देखा होगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मैं किसी को निराश न करूं। 

मनोज तिवारी का कन्हैया कुमार से मुकाबला 

बता दें कि इस बार उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी ने मनोज तिवारी को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर मनोज तिवारी का मुकाबला कांग्रेस के कन्हैया कुमार से है। कांग्रेस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा है। दिल्ली में लोकसभा की कुल 7 सीटें हैं। दिल्ली में सभी सीटों पर छठे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे। वहीं चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित होंगे। 

5379487