Logo
election banner
Fire in Ghaziabad: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में सनराइज ग्रीन्स अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में दमकल विभाग को घटना की सूचना दी गई। अभी तक इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

Ghaziabad Fire: दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां इंदिरापुरम में बुधवार सुबह सनराइज ग्रीन्स अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आग लगने हड़कंप मच गया। लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। हादसे की सूचना पाते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। अभी तक इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। 

गाजियाबाद मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) राहुल कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सनराइज ग्रीन्स अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर आग लगी है। बुधवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब फायर स्टेशन वैशाली को सूचना मिली। इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। यह आग अहिंसा खंड-एक स्थित जयपुरिया ग्रीन सनराइज सोसाइटी में तीसरे फ्लोर पर फ्लैट नंबर-302 में आग लगी थी। वहां कुछ घरेलू सामान थे।

आग तेजी से भड़की

दमकल विभाग के टीम को पहुंचने से पहले ही आग पूरे फ्लैट में फैल चुकी थी। फायर यूनिट ने तत्काल सोसाइटी में स्थापित फायर सिस्टम द्वारा ही फायर फाइटिंग करके आग को बुझाना शुरू किया। इसके अलावा दूसरी तरफ से सीढ़ी लगाकर खिड़की से भी पानी की बौछार की गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग को कंट्रोल कर लिया गया। इसी फ्लैट के ऊपर जो फ्लैट हैं, वहां तक भी आग पहुंच गई थी। इससे बालकनी में रखा पेपर गत्ता आदि सामान जल गया। आग लगने के कारणों की जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

5379487