Logo
Amit Bhadana News: मारपीट मामले में फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना की मुश्किलें बढ़ गई है। कोर्ट ने अब चार्ज फ्रेम करने की अगली तारीख तय कर दी है।

Amit Bhadana Case: फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, 2021 में अमित भड़ाना और उनके परिजनों के खिलाफ मारपीट समेत कई धाराओं में दिल्ली के करावल नगर थाने में केस दर्ज हुआ था। इसी मामले की सुनवाई कड़कड़डूमा कोर्ट में चल रही है। भड़ाना के वकील ने दलील दी थी कि मारपीट के दौरान उनके मुवक्किल घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे। उनके फोन की लोकेशन नोएडा में थी।

7 जून चार्ज फ्रेम होगा

हालांकि, इस दौरान सरकारी वकील ने कहा कि अमित बढ़ाना यू-ट्यूबर है, जिसके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके पास एक से ज्यादा फोन हो सकते हैं। इस पर कोर्ट ने कहा कि अमित के दूसरे फोन की लोकेशन अब तक नहीं आई है। वह एक फोन दूसरी लोकेशन पर भी छोड़ा जा सकता है। इसलिए कोर्ट ने अमित और अन्य आरोपियों पर चार्ज फ्रेम करने के लिए 7 जून की अगली तारीख दी है। ऐसे में अब उन पर चार्ज फ्रेम किए जाएंगे।

ये है पूर मामला

बता दें कि यह पूरा मामला लगभग तीन साल पूराना है। अमित भड़ाना समेत अन्य के खिलाफ दिल्ली के करावल नगर थाने में 24 अगस्त 2021 को मारपीट करने, धमकाने और रास्ता रोकने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पीड़ित ने आरोप लगाया था कि देशराज भड़ाना, उसके लड़के सुधीर, भतीजे सुमित और अमित ने उन पर डंडों से हमला किया। बाद में घायल की एमएलसी की रिपोर्ट में गंभीर चोट लगने की बात सामने आई। इसके बाद मामले में स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने की धारा भी जोड़ दी गई थी। अब मामले की कोर्ट में सुनवाई चल रही थी।

'अमित भड़ाना के पास हो सकते हैं दो फोन'

वहीं, अमित के एडवोकेट ने दलील दी कि देशराज और शिकायतकर्ता का रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा है। अमित को इस केस में झूठा फंसाया गया है। अमित के फोन के कॉल डिटेल्स रेकॉर्ड से पता चला है कि वह घटना के समय नोएडा में था। सरकारी वकील ने कहा कि अमित के पास दो से भी ज्यादा फोन हो सकते हैं। जिस पर कोर्ट ने भी माना कि अभी सिर्फ एक ही फोन की लोकेशन आई है। घटना के दिन दोपहर 1:51 बजे के बाद दूसरे फोन की लोकेशन का अब तक कुछ पता नहीं चला है। इसलिए अगली तारीख पर अमित और अन्य आरोपियों पर आरोप तय किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- फिर बढ़ेंगी एल्विश की मुश्किलें: सांप जहर मामले में अब ईडी कर रही जांच

कौन हैं अमित भड़ाना

बता दें कि अमित भड़ाना देश के पॉपुलर कॉमेडियन हैं। वे इंडिया के सबसे पॉपुलर यूट्यूबर्स में से एक हैं। उनके फॉलोअर्स की बात करें तो यूट्यूब पर उनके 24.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं जो बड़ी बात है। अमित ने पिछले कुछ सालों में काफी नाम और पैसा कमाया है। उनकी नेट वर्थ भी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास 53 करोड़ के आस-पास की प्रॉपर्टी है। जानकारी के मुताबिक वह साल में 4 करोड़ के लगभग कमा लेते हैं। 

5379487