Logo
election banner
Delhi University Recruitment 2024: दिल्ली विश्विद्यालय में जो युवा नौकरी पाने का सपना देख रहा है, तो उसके लिए एक सुनहरा मौका है। बता दें कि श्री अरबिंदो कॉलेज में कई पदों पर भर्ती निकली है।

Delhi University Recruitment 2024: अगर आप भी दिल्ली विश्वविद्यालय में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं और जॉब की तलाश के लिए भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। डीयू के श्री अरबिंदो कॉलेज की मॉर्निंग शिफ्ट में नॉन टीचिंग पदों की भर्ती के लिए वैकेंसी निकली है। जो भी उम्मीदवार इच्छुक और योग्य हैं, वह आधिकारिक वेबसाइट aurobindo.du.ac.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए एक नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुके है। 

आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 मार्च

डीयू भर्ती 2024 के लिए कुल 36 पदों पर भर्ती की जानी है। उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन 16 मार्च तक या उससे पहले कर सकते हैं। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो सबसे पहले इन बातों को ध्यान से पढ़ लीजिए। 

ऐसे करें आवेदन

जो भी इच्छुक उम्मीदवार लाइब्रेरियन और फिजिकल एजुकेशन डायरेक्टर के पद के लिए https://rec.uod.ac.in/ और अन्य नॉन टीचिंग पदों के लिए https://dunt.uod.ac.in/index.php पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

इन पदों पर निकली भर्ती 

-लाइब्रेरियन-1 

-निदेशक शारीरिक शिक्षा-1 

-वरिष्ठ निजी सहायक-1

-सहायक-2 

-कनिष्ठ सहायक-5 

-प्रयोगशाला परिचारक-16 

-लाइब्रेरी अटेंडेंट-10 

भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

दिल्ली विश्वविद्यालय की इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये जमा कराने होंगे। एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के अभ्यर्थियों, महिला अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए बताए गए लिंक पर जाकर ले सकते हैं। 

5379487