Logo
election banner
Delhi Murder News: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में पिछले दिनों ठंडा पानी उर्फ अशोक की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Thanda Pani Murder Case: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में पिछले दिनों हुई ठंडा पानी उर्फ अशोक हत्या मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मयूर विहार थाना पुलिस ने उनकी पहचान पवन उर्फ विकास (34), अनुज उर्फ अन्नू (34), अभिनव राज उर्फ अन्नू पूड़ी (27), संदीप घवारी (27) और मुकेश कुमार (35) के तौर पर की। ठंडा पानी हत्या मामले में आरोपियों ने सनसनी खेज खुलासा किया है।

आरोपियों के पास से सबूत बरामद

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि इनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार समेत खून से सना डंडा, पाइप, आयरन रोड, मृतक का कपड़ा, आरोपियों के कपड़े, एक मोबाइल फोन और मृतक की टूटी हुई घड़ी बरामद की है। इन लोगों ने ठंडा पानी का अपहरण कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी।

मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था ठंडा पानी

पुलिस ने मुताबिक 17 अप्रैल को एलबीएस अस्पताल से मयूर विहार थाने की पुलिस को अशोक उर्फ ठंडा पानी को मृत अवस्था में लाये जाने की सूचना मिली थी। उसे एक रिक्शा चालक ने अस्पताल में लाया था। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां मृतक के शव की जांच में कई जख्मों के निशान पाये गए थे। इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

ठंडा पानी को अस्पताल में भर्ती करा कर रिक्सा चालक गायब हो गया था। इसके बाद से ही पुलिस रिक्शा चालक का पता लगाने की कोशिश की तो उन्हें उसके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली। उसका मोबाइल नेटवर्क क्षेत्र से बाहर का बता रहा था। इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मोर्चरी के रखवा दिया और अस्पताल से प्राप्त एमएलसी के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए आरोपी

जांच टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो कई संदिग्धों की पहचान करने में कामयाब हुई। जिसके आधार पर पुलिस ने गहन जांच शुरू की और पांच आरोपियों की पहचान कर दिल्ली के विभिन्न इलाकों से उन्हें दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि अनुज, नीरज, विक्की, अंशु और पवन ने मिलकर संजय लेक के पास पवन की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से मृतक अशोक उर्फ ठंडा पानी का अपहरण किया और उन सब ने मिलकर पाइप, रॉड और डंडे से बेरहमी से उसकी पिटाई की। जिसके बाद उन्होंने कल्याणपुरी के चांद सिनेमा के पास एक रिक्शा चालक को 500 रुपये देकर उसे एलबीएस अस्पताल ले जाने को कहा।

5379487