Logo
election banner
Delhi Liquor Policy: आप नेता संजय सिंह ने थोड़ी देर पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शराब घोटाले मामले को लेकर बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं। अब दिल्ली बीजेपी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया है।

Virendraa Sachdeva PC: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP सांसद संजय सिंह के आरोपों का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऊंची आवाज में बोलने से झूठ सच नहीं हो जाएगा। सचदेवा ने कहा कि संजय सिंह से एक सवाल पूछना चाहता हूं कि जब शराब नीति में बदलाव हो रहा था तो क्या उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिकों के साथ रात के 1 बजे से सुबह 3 बजे तक मीटिंग नहीं की थी? यह सच नहीं है कि पॉलिसी में बदलाव के नाम पर उनसे पैसे वसूले जा रहे थे, अगर पॉलिसी ठीक थी, तो इसे क्यों बदला गया?

'आप नेताओं को झूठ बोलने की दी जाती है ट्रेनिंग'

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जांच एजेंसियों के सामने झूठ बोलने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। यह 'आप' नहीं बल्कि 'पाप' है। वे (AAP) भी इस बात से सहमत हैं कि शराब घोटाला हुआ है और हमारा दावा है कि आम आदमी पार्टी के नेता इसमें भागीदार रहे हैं। अरविंद केजरीवाल इसके 'सरगना' हैं।

'जमानत पर बाहर आना अपराध से मुक्त होना नहीं'

बीजेपी नेता ने कहा कि शराब घोटाले करने वाले अरविंद केजरीवाल कलंक हैं और यह सब कलंक की गाथा लिख रहे हैं। हर बार दावों के नाम पर झूठ बोलते हैं। जब जमानत मिली तो अस्पताल में थे, व्हील चेयर से जेल तक पहुंचे। इसके बाद बाहर आए तो काठ के छत पर चढ़ गए। लेकिन फिर जब मीडिया के सामने आए तो झूठी सहानुभूति लेने के लिए फिर से व्हील चेयर पर आ गए। उन्होंने कहा कि जमानत मिलने का मतलब अपराध से मुक्त होना नहीं है, मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और जब यह पूरी होगी तो कई और चेहरे सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें:- संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाए बड़ा आरोप, बोले- राघव रेड्डी ने दबाव में केजरीवाल को फंसाया

सीएम केजरीवाल पर बोला जमकर हमला

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता का पैसा लूटकर शीश महल बनाने वाले सीएम केजरीवाल जनता के लिए तो कभी खोले नहीं। लेकिन संजय सिंह तिहाड़ से रिहा होने के बाद सीधे महल में जाते हैं। उनके अंदर ललक है कि मेरा नंबर कौन आएगा। कौन बनेगा सीएम? ये छटपटाहट संजय सिंह में है।

लेकिन दिल्ली के दर्द पर संजय सिंह एक शब्द नहीं बोलेंगे। शराब नीति ने दिल्ली के लोगों को बर्बाद कर दिया। वहीं, मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से दिल्ली की जनता पूछ रही है खोलने थी आपको पाठशाला पर खोल डाली मधुशाला।

5379487