Logo
election banner
Sanjay Singh News: आप नेता संजय सिंह को दो दिन पहले ही दिल्ली शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। इस बीच उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाए हैं।

Sanjay Singh PC News: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली शराब घोटाले मामले पर कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने एक के बाद एक बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए हैं। संजय सिंह ने कहा कि यह घोटाला दिल्ली सरकार ने नहीं बीजेपी ने किया है। वो भी इलेक्टोरल बॉड के माध्यम से। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद जिस दिन एसबीआई ने इसका खुलासा किया, उसी दिन इस मुद्दे से सबका ध्यान भटकाने के लिए सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

सीएम खिलाफ के बयान देने पर रेड्डी को मिली जमानत

उन्होंने कहा कि शराब घोटाले का असली मास्टर माइंड राघव रेड्डी है। उसने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जब बयान दे दिया तो उसको जमानत मिल गई है। सिंह ने कहा कि जिस आदमी को ईडी घोटालेबाज कहती है। उसका पीएम मोदी के साथ क्या रिश्ता है। आज वह टीडीपी से चुनाव लड़ रहा है। टीडीपी से बीजेपी का गठबंधन है।

बीजेपी ने लगाया गले

पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांग रहा है। उसने केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया तो पीएम ने उसे गले लगा लिया। संजय सिंह ने कहा कि जो उसने सही बयान दिया उसे ईडी ने छिपा लिया। शराब घोटाला आप ने नहीं बीजेपी ने किया।

बीजेपी के दबाव में आकर राघव रेड्डी ने दिया बयान

आप नेता ने कहा कि राघव रेड्डी के घर पर 9 नवंबर 2022 को छापेमारी होती है। उससे सीएम केजरीवाल के बारे में पूछा जाता है। लेकिन वह साफ मना कर देता है कि वह केजरीवाल को नहीं जानता है। उस दौरान रेड्डी ने 12 बयान दिए। इसके बाद 10 नवंबर को इसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे 25 अप्रैल 2022 को तक जेल में रखा गया। उस पर दबाव बनाया गया कि केजरीवाल के खिलाफ बयान दो वर्ना जिंदगी जेल में सड़ जाएगी। इसके बाद उसने डर की वजह से केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया।

'असली घोटाला जांच बाद हुआ'

संजय सिंह ने कहा कि राघव रेड्डी के 10 बयान में केजरीवाल के खिलाफ बयान नहीं थे। लेकिन उस पर ईडी ने कहा कि भरोसा नहीं है। जैसे ही उसने केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया इसके बाद उसे छोड़ दिया। संजय सिंह ने कहा कि असली घोटाला राघव रेड्डी की जांच के बाद हुआ। 55 करोड़ रुपये की रिश्वत इलेक्टोरल बांड के भारतीय जनता पार्टी को दी। सही मायने में शराब घोटाला बीजेपी ने किया है।

ये भी पढ़ें:- संजय सिंह को मिली सशर्त रिहाई, 'पासपोर्ट जमा कराना होगा

सीएम केजरीवाल बेदाग 

आम आदमी पार्टी को बीजेपी खत्म करना चाहती है। अरविंद केजरीवाल पर न कोई दाग पहले था और न जीवन में कभी आएगा। उनका गुनाह यह है कि वह दिल्ली के लोगों की सेवा कर रहे हैं। स्कूल, अस्पताल, माताओं और बहनों को एक हजार रुपये देने का ऐलान किया है। इसलिए यह साजिश के तहत सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

दो दिन पहले ही जेल से बाहर आए संजय सिंह

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय दो दिन ही जेल से बाहर आए हैं। इसके बाद से ही वे लगातार बीजेपी पर फायर हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने पार्टी मुख्यालय में कहा था कि AAP किसी से डरने वाली पार्टी नहीं है। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश के तानाशाह को अगर मेरी आवाज सुनाई दे रही है तो सुनें। हम तुम्हारी किसी बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं है।

 

5379487