Logo
election banner
Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में सुरक्षा कारणों के चलते कई स्टेशनों एंट्री/एग्जिट के लिए पूरी तरह से बंद रहेंगी। डीएमआरसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

Delhi Metro Security Alert: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कहीं जाने वाली दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं। अगर आप भी स्कूल-कॉलेज और ऑफिस जाने के लिए दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। दिल्ली मेट्रो सुरक्षा कारणों को लेकर पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। इसके चलते अगली सूचना तक कई मेट्रो स्टेशनों पर एंट्री/एग्जिट गेट बंद रहेंगे।

सुरक्षा कारणों के चलते कई मेट्रो स्टेशनों पर एंट्री/एग्जिट बंद

सुरक्षा कारणों के चलते लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर एंट्री/एग्जिट बंद रहेगी। इस संबंध में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी है। डीएमआरसी का यह आदेश अगली सूचना तक प्रभावी रहेगा। इस वजह से कुछ लोगों को मेट्रो में सफर करने के दौरान थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

पीएम आवास का घेराव करेगी 'आप'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पीएम आवास का घेराव करेंगे। वहीं, भाजपा कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसे लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है ताकि लोगों को जाम की समस्या का सामना न करना पड़े। 

jindal steel
5379487