Logo
election banner
क्राइम ब्रांच ने टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक शार्प शूटर को अरेस्ट किया है। इसके साथ ही पुलिस ने अंतरराज्यीय हथियार रैकेट का भी भंडाफोड़ किया है।

Delhi News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक शार्प शूटर को अरेस्ट किया है। इसके साथ ही पुलिस ने अंतरराज्यीय हथियार रैकेट का भी भंडाफोड़ किया है। शूटर के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद हुए। हथियारों के स्रोत के पास से दो पिस्टल और सात कारतूस मिले। गिरफ्त में आया शूटर प्रतिद्वंद्वी गोगी गैंग के सदस्य की हत्या की योजना बना रहा था।

एडिशनल सीपी संजय भाटिया के अनुसार, गिरफ्त में आए शूटर का नाम सूरज लाकड़ा उर्फ गुल्लू पुत्र जगबीर निवासी सोनीपत हरियाणा है। इसकी निशानदेही पर बरामद हथियारों के स्रोत सईम अलीम उर्फ आशु पुत्र अब्दुल अलीम निवासी कबीर नगर, दिल्ली को भी पकड़ा गया। सूरज को हाल ही में कंझावला थाने के हत्या के मामले में अंतरिम जमानत मिली थी. लेकिन इसने आत्मसमर्पण नहीं किया।

गोगी गैंग के सदस्य की हत्या की थी योजना

पूछताछ में इसने खुलासा किया कि उसका गिरोह सरगना सुनील उर्फ टिल्लू की नृशंस हत्या का बदला लेने की योजना बना रहा था। इसी उद्देश्य के लिए वह हथियार और कारतूस इकट्ठा कर रहा था। सूरज को शाहबाद डेयरी इलाके से अरेस्ट किया गया। सूरज 11वीं तक पढ़ाई करने के बाद बदमाशों के संपर्क में आया था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस इससे पहले भी गोगी गौंग और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के कई बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा पुलिस लगातार राजधानी दिल्ली में क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए प्रयास कर रही है। इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग स्तर पर कई टीमों का भी गठन किया है।  

5379487