Logo
election banner
दिल्ली में गोगी गैंग का बदमाश रंगदारी वसूलने पहुंचा था। इस दौरान ही पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi: बाहरी उत्तरी जिले के स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात गोगी गैंग के एक शातिर बदमाश राजेश थापा को पकड़ा है। इसके पास से एक देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए। बदमाश स्थानीय व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने पहुंचा था।

डीसीपी रवि कुमार सिंह के अनुसार, अलीपुर पुलिस को स्थानीय व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने की सूचना मिली थी। मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। यह पता चला कि गोगी गिरोह का संचालन कुख्यात गैंगस्टर योगेश उर्फ टुंडा ने संभाल लिया है, जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। वह अपने गुर्गों के माध्यम से जबरन वसूली कॉल कर रहा है।

पुलिस ने लगाया ट्रैप

पुलिस ने ट्रैप लगाकर सुशील कुमार निवासी रक्सेढ़ा गांव, जिला पानीपत, हरियाणा को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान सुशील ने खुलासा किया कि वह अपने साथियों हर्ष उर्फ चिंटू और करण थापा के साथ योगेश टुंडा के निर्देश पर अलीपुर और आसपास के इलाकों में व्यापारियों से रंगदारी वसूल रहा था।

यह भी पढ़ें :- Delhi: घंटाघर में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लड़की, हालत गंभीर

इसकी निशानदेही पर एक अन्य सह-आरोपी, हर्ष उर्फ चिंटू निवासी अलीपुर को ओमैक्स सिटी, सोनीपत से पकड़ा गया। इसी बीच गोगी गैंग के एक और फरार सदस्य के रंगदारी में सक्रिय होने की जानकारी मिली। स्पेशल स्टाफ टीम द्वारा मुखमेलपुर गांव में शमशान घाट के पास जाल बिछाया गया। एक संदिग्ध को रुकने के लिए कहा गया, तो उसने मोटरसाइकिल की गति बढ़ाकर भागने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस पर गोलियां चला दी।

जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी गोली

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जोकि बदमाश के बाएं पैर में लगी। इसकी पहचान अलीपुर निवासी राजेश थापा के रूप में हुई। उसे एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया जहां से रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

5379487