Logo
election banner
Sunita Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से पार्टी के विधायकों को संदेश भेजा है। जिसमें उन्होंने सभी विधायकों को विशेष निर्देष दिए हैं।

Delhi Politics: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से जेल से संदेश भेजा है। सीएम ने इस बार आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के लिए संदेश भेजा है। इस संदेश की जानकारी सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा है। सीएम ने पत्र के माध्यम से पार्टी के विधायको को विशेष निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की तक़लीफ नहीं होनी चाहिए। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं।

विधायकों को दिए ये निर्देश

सीएम केजरीवाल ने संदेश में लिखा है कि 'मैं जेल में हूं। इस वजह से मेरे किसी दिल्ली वासी को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। पार्टी का हर विधायक दिल्ली का दौरा करें और लोगों से उनकी समस्या के बारे में जानकारी लें। यदि दिल्ली की जनता को कोई भी दिक्कत है तो उसे तुरंत दूर करें। मैं केवल सरकारी विभाग की समस्याओं के समाधान करने की बात नहीं कर रहा। हमें लोगों की बाकि समस्याओं को भी हल करने की भी कोशिश करनी है। दिल्ली की जनता मेरा परिवार है। मेरे परिवार का कोई भी सदस्य दुखी नहीं होना चाहिए।'  

सीएम ने इससे पहले भी भेजा संदेश

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई संदेश भेज चुके हैं। इससे पहले उन्होंने 31 मार्च को रामलीला मैदान में होने वाली इंडिया गठबंधन की महारैली के दौरान भेजा था। इस संदेश को रैली में सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा था। जिसमें केजरीवाल ने देश को 6 गांरटी देने का वादा किया था। 

1. पूरे देश में 24 घंटे बिजली का इंतजाम करेंगे, कहीं कोई पावर कट नहीं होगा।

2. दिल्ली वासियों को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाएंगे।

3. एक समान शिक्षा मिलेगी।

4. पूरे देश में गरीबों की बिजली फ्री मिलेगी।

5. हर गांव मोहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे, हर व्यक्ति के लिए फ्री इलाज की व्यवस्था करेंगे।

6. किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक फसलों को उचित दाम दिलवाएंगे।

 

jindal steel Ad
5379487