Logo
election banner
सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है। इस बीच आप के दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने बीजेपी पर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश करने का आरोप लगाया है।

Delhi Politics: देश में जहां लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्म है तो वहीं राजधानी दिल्ली में सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है। आप नेता बीजेपी पर आम आदमी पार्टी को खत्म करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, दिल्ली शराब घोटाले में सीएम की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग कर रही है। इस बीच आम आदमी पार्टी के दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने बीजेपी पर हमला बोला है।

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश- सहीराम

आप के लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एलजी को नालियों और गलियों से फुरसत मिले, तो वह दिल्ली के कानून व्यवस्था को देखें। उन्होंने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश की जा रही है। हमने सुना है कि एलजी ने केंद्र को लिख दिया है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

आप को खत्म करना चाहती है बीजेपी- सहीराम

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी बार-बार सीएम केजरीवाल पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रही है, लेकिन इसका कोई सबूत भी होना चाहिए। भ्रष्टाचार का कोई सबूत है तो उसे मीडिया और कोर्ट के सामने रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है।

बता दें कि शराब घोटाला मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया। फिलहाल वह ईडी की रिमांड पर हैं। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी सड़क पर उतर आई है और जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी सहित इंडिया गठबंधन ने भी रविवार यानी 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करने का ऐलान किया है। इस रैली में इंडिया गठबंधन के कई नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

5379487