Logo
election banner
Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगले सप्ताह से पार्टी के दो-दो मंत्रियों को बुलाकर मुलाकात करेंगे। इसकी जानकारी संदीप पाठक ने सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद दी है।

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने भी आज तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। संदीप पाठक ने सीएम से किस मुद्दे पर बातचीत की उसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी है। इसके साथ ही केजरीवाल ने अपने पार्टी के मंत्रियों और विधायकों को संदेश भेजा है।

संदीप पाठक ने कहा कि तिहाड़ में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई। लगभग तीस मिनट का समय मिला। उन्होंने कहा कि इस दौरान हमने सीएम से पूछा कि आपकी तबीयत कैसी है। उन्होंने कहा कि मेरी चिंता मत करो, मैं संघर्ष के लिए तैयार हूं। दिल्ली की जनता क्या कह रही? फ्री बिजली मिल रही है कि नहीं? पावर कट तो नहीं लग रहा? स्कूल सही तरीके से चल रहा है। मोहल्ला क्लिनिक में कोई दिक्कत तो नहीं है। फ्री में दवाइयां मिल रही है या नहीं? एक-एक कर उन्होंने जनता के बारे में अनगिनत सवाल पूछा। हमने बताया सारा कुछ ठीक चल रहा है।

मंत्रियों को जेल में बुलाएंगे सीएम 

संदीप पाठक ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दो-तीन बातें कही। अगले सप्ताह से वे जेल में दो से तीन मंत्रियों को जेल में बुलाएंगे और उनके विभागों का रिव्यू करेंगे कि काम कैसा चल रहा है और उन्हें कुछ दिशा निर्देश देंगे। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि सभी विधायकों को यह संदेश पहुंचा दिया जाए। वो अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच जाकर मुलाकात करें और उनकी सभी तकलीफों और दूर करें। उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक जीतना मेहनत करते थे अब उन्हें डबल मेहनत करनी है।

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मिले भगवंत मान, बोले- उनके साथ अपराधियों जैसा हो रहा बर्ताव

सीएम ने कहा कि मैंने जो दिल्ली की माताओं और बहनों से एक हजार रुपये देने का वादा किया है। वह मिलेगा। डरने की जरूरत नहीं है। बजट पास हो गया है। वे जेल से बाहर आते ही उन्हें लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता के बारे में ही बातचीत करते रहे। सीएम ने कहा कि वो जेल में रहें या जेल से बाहर उनका पूरा जीवन जनता के लिए समर्पित है।

5379487