Logo
election banner
Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जेल में सीएम के साथ जघन्य अपराधियों की तरह सलूक किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Bhagwant Mann News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज सोमवार को तिहाड़ जेल में मिलने पहुंचे। अरविंद केजरीवाल को अपराधियों की वेशभूषा में भगवंत मान से मुलाकात हुई। दोनों की मुलाकात के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। केजरीवाल से मिलकर जेल से बाहर आते वक्त भगवंत मान ने मीडिया से बात की। इस दौरान वे भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जघन्य अपराधीओं की तरह सलूक किया जा रहा है। मान ने कहा कि हम दोनों की मुलाकात के दौरान बीच में शीशे की दीवार लगाई गई थी। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। 

30 मिनट तक हुई मुलाकात

बता दें कि सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए भगवंत मान के साथ आप नेता संदीप पाठक भी गए थे। उन्होंने ने कहा कि मिलने के लिए करीब 30 मिनट का समय मिला था। जैसे ही मिलने गए, सीएम भगवंत मान बहुत भावुक हो गए। उनके आंसू निकलने लगे। इसके बाद खुद को कंट्रोल करके आगे की बात शुरु की। वहीं, सीएम भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जैसे ही मुलाकात की कुर्सी पर बैठा बहुत दुख हुआ, जेल में जिस तरह की सहूलियत अपराधियों को मिलती है वह सहूलियत भी सीएम केजरीवाल को नहीं मिल रही है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का कसूर क्या है।

ये भी पढ़ें:- जेल भेजने के लिए PM मोदी को कहा 'धन्यवाद', बोले- सुकून की आ रही नींद

सीएम मान ने कहा कि दिल्ली की जनता के लिए अरविंद केजरीवाल काम कर रहे थे, स्कूल से लेकर मोहल्ला क्लिनिक बनवा रहे थे। यही उनका कसूर है। इसलिए उनके साथ आतंकवादियों की तरह ट्रीट किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि देश के सबसे बड़ा आतंकवादी को पकड़ा गया है। भगवंत मान ने आगे कहा कि मैनुअल बताता है कि अच्छे व्यवहार वालों को फेस टू फेस मिलवाया जा सकता है।

लेकिन क यह चीज इन्हें बहुत महंगी पड़ेगी। अरविंद केजरीवाल जो कट्टर ईमानदार हैं, आज उन्हें ऐसे ट्रीट किया जा रहा है। आमने-सामने बात नहीं हुई। शीशा लगा हुआ था और हम एक-दूसरे से फोन पर बात कर रहे थे। मुलाकात के दौरान मैंने पूछा आप कैसे हो.. उन्होंने कहा कि यह बताओ पंजाब का हाल कैसा है? मेरी चिंता मत करो। मैंने कहा पंजाब भी अच्छा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक सोच का नाम है। उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं हैं, वह विचार हैं। 

5379487