Logo
election banner
Delhi Excise Policy: दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध जताने के लिए सौरभ भारद्वाज, आतिशी और आप विधायक "मैं भी केजरीवाल" लिखा टीशर्ट पहनकर पहुंचे। इस दौरान विधायकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Delhi Assembly Special Session: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज बुधवार 27 मार्च को स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध जताने के लिए विशेष सत्र में शामिल होने पहुंचे आप के सभी विधायक पीले रंग की टी शर्ट पहनकर पहुंचे, जिस पर लिखा हुआ है कि मैं भी केजरीवाल। वहीं, आप विधायक प्रवीण कुमार खुद को लोहे की जंजीरों से लिपटकर विधानसभा पहुंचे। इस दौरान आप विधायकों ने दिल्ली विधानसभा की कार्रवाई शुरु होने से पहले सदन के बाहर केंद्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों पर होगी चर्चा 

विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सब लोग आज 'मैं भी केजरीवाल' की टी शर्ट पहनकर आए हैं और भाजपा की तानाशाही का विरोध कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है लेकिन हम डरने वाले नहीं है, आने वाले दिनों में पूरा भारत अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़ा होगा। वहीं, गोपाल राय ने कहा कि आज मुख्य तौर पर दिल्ली में जो स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हैं उन पर चर्चा होगी... सदन में भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ बुलंद आवाज़ उठेगी।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अमेरिका की नजर, कहा- सरकार निष्पक्ष और पारदर्शी कानूनी प्रक्रिया को बढ़ावा दें

सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला

वहीं, मीडिया से बातचीत में मंत्री आतिशी ने कहा अरविंद केजरीवाल की गैर कानूनी गिरफ़्तारी के खिलाफ हम प्रदर्शन कर रहे हैं। देश में लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है, सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, बैंक अकाउंट सील किए जा रहे हैं। इसके खिलाफ हम विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

सीएम केजरीवाल की अनुुपस्थिति में पहला सेशन

बता दें कि अरविंद केजरीवाल की गैरमौजूदगी में विधानसभा का ये पहला सेशन होगा। स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के मुख्य सचिव को आदेश दिया गया है कि राजधानी के सभी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में मुफ्त दवाइयों और मुफ्त टेस्ट की स्थिति को लेकर रिपोर्ट दें। आदेश में कहा गया है कि अगर मुफ्त दवा की कमी हो तो उसको ठीक करने की कार्य योजना के साथ आएं।

5379487