Logo
election banner
Delhi Assembly Session: दिल्ली सरकार ने कल यानी 27 मार्च को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। इस विशेष सत्र में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी जानकारी देंगे।

Delhi Assembly Session: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों ईडी की रिमांड पर हैं। इसी बीच कल यानी बुधवार को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए दिल्ली में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का फैसला किया गया है। इस दौरान राजधानी की स्वास्थ्य सेवाओं, गर्मियों में पीने के पानी की पर्याप्त सुविधा और अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी।

बता दें कि आज सुबह दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राजधानी दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों में दवाइयों और टेस्ट की स्थिति बताने को कहा था। अगर मुफ्त दवा की कमी हो तो उसको ठीक करने का पूरा प्लान लेकर आएं। यदि मुफ्त टेस्ट की कमी होती है तो उसको ठीक करने का पूरा प्लान लेकर आया जाए। 

दो दिन पहले भी सीएम ने जनता के लिए आदेश दिया 

बीते दो दिन पहले ही लोगों के सामने यह जानकारी आई थी कि सीएम केजरीवाल ईडी की कस्टडी में रहते हुए भी दिल्ली के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि सीएम ने उन्हें जनता के कामों को लेकर आदेश दिया है। वहीं, आज सीएम केजरीवाल ने दूसरे आदेश दिया। यह आदेश स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ा हुआ था। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में 28 मार्च तक ईडी की कस्टडी में हैं। 

विशेष सत्र में इन मुद्दों पर होगी चर्चा

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने मुझे निर्देश दिए हैं कि वह अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों में दवा नहीं होने से चिंतित है। उन्होंने मुझे निर्देश दिए हैं कि अस्पतालों में मुफ्त टेस्ट और दवाइयां हों, यह सुनिश्चित किया जाए। उनका कहना था कि सरकार दिल्ली की जनता की सेवा के लिए युद्द स्तर पर काम कर रही है। बता दें कि दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र स्वास्थ्य मंत्री अस्पतालों की स्थिति के बारे में बताएंगे। 

5379487