Logo
election banner
PM Narendra Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर आप मंत्री गोपाल राय ने प्रतिक्रिया दिया है। उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा है।

Gopal Rai And PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर आम आदमी पार्टी के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रतिक्रिया दी है। राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर सही मंशा से इलेक्टोरल बॉन्ड को बनाया गया था तो आज जो तथ्य सामने आ रहे हैं उसे आप कैसे बताएंगे? उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो चंदा लिया है। वह घोटाला नहीं तो और क्या है। आप मंत्री ने कहा कि पीएम कह रहें हैं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। जिस तथा कथित शराब घोटाले के आरोप में शरद रेड्डी को गिरफ्तार किया गया था। उससे आपने इलेक्टोरल बॉन्ड के रुप में 60 करोड़ का चंदा ले लिया। उसका हिसाब कितान कौन देगा? राय ने कहा कि जानकारी सामने आ रही है कि जो कंपनियां घाटे में चल रही थी, उन्होंने भी चंदा दिया।  

इलेक्टोरल बॉन्ड पर बीजेपी को सफाई देना चाहिए

इलेक्टोरल बॉन्ड की जिस तरह की सच्चाई सामने आ रही है। लोग कह रहे हैं कि यह अब तक सबसे बड़ा घोटाला है। इलेक्टोरल बॉन्ड की सच्चाई सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सामने आ गई है। आखिर वो कंपनी कैसे चंदा दे सकती हैं, जो घाटे में चल रही थी। कुछ कंपनियों ने फर्जी कागज तैयार करके चंदा दिया। वह काला धन नहीं है तो और क्या ? इसका जवाब भाजपा को देना चाहिए। इस पर प्रधानमंत्री को अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए। गोपाल राय ने आगे कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि सब लोग भुगतेंगे तो मुझे लगाता है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं है। पूरे देश को तानाशाही में झोंका जा रहा है। 

 ये भी पढ़ें:- इलेक्टोरल बॉन्ड में धांधली और 2047 के विजन डॉक्यूमेंट पर प्रधानमंत्री ने क्या कहा? 

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में कई मुद्दों पर अपनी बात रखी

बता दें कि पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में 2024 के चुनाव मैदान में हम अपने ट्रैक रिकॉर्ड को लेकर बातचीत की है। उन्होंने 2047 के विजन, इलेक्टोरल बॉन्ड, एलन मस्क से मुलाकात और टेस्ला की भारत में एंट्री पर खुलकर अपने विचार रखे। चुनावी बॉन्ड खत्म करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जब वे (विपक्ष) ईमानदारी से सोचेंगे, हर किसी को पछतावा होगा। इसके साथ ही उन्होंने भ्रष्टार के मुद्दे पर भी जवाब दिया है। अब पीएम के इसी इंटरव्यू पर गोपाल राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लिंक पर क्लिक कर पीएम मोदी के पूरा इंटरव्यू को पढ़िए...
 

5379487