Logo
election banner
मंगलवार सुबह से ही नारायणपुर जिले में जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ा एनकाउंटर हुआ। इस मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर हो गए हैं।

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ा एनकाउंटर हुआ। जवानों ने अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सलियों को कई जगहों पर घेर लिया। डीआरजी, एसटीएफ की टीम और नक्सलियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। 

बता दें कि, सुबह से ही जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकले हुए थे। उन्होंने अबूझमाड़ के बीहड़ जंगलों में अलग-अलग जगहों पर नक्सलियों को घेर लिया। मुठभेड़ में 3 महिला सहित 10 नक्सली मारे गए। एरिया सर्चिंग में उनके शव बरामद किए गए हैं। वहीं उनके डेरे से एक AK 47 सहित बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और दैनिक उपयोगी सामान बरामद किया गया है। फिलहाल इलाके में जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है। 

कांकेर में हुए मुठभेड़ में 29 नक्सली ढेर 

वहीं इससे पहले 16 अप्रैल को कांकेर के जंगलों में हुए मुठभेड़ में जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया था। उस एनकाउंटर में डीवीसी रैंक के नक्सली लीडर शंकर राव और ललिता माड़वी सहित कई नक्सली मारे गए। उन दोनों पर 8-8 लाख का इनाम घोषित था। पुलिस ने मौके से 4 ऑटोमैटिक हथियार भी जब्त किए हैं। 

jindal steel Ad
5379487