Logo
election banner
  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज चुनाव प्रचार के लिए बलरामपुर पहुंचे। सीएम श्री साय ने कहा कि, जब से हम सरकार में आये हैं, तब से नक्सली बैकफुट पर है। अभी तक का सबसे बड़ा रिकार्ड रहा है कि, एक दिन में ज्वाइंट ऑपरेशन लांच कर 29 नक्सली हमने मार गिराए थे।

घनश्याम सोनी-बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए बलरामपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि, नक्सलवाद को लेकर बलरामपुर में एक बड़ा बयान दिया है। सीएम श्री साय ने कहा कि, जब से हम सरकार में आये हैं, तब से नक्सली बैकफुट पर है। 

आज सुबह सुकमा में हुए मुठभेड़ का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, अभी तक का सबसे बड़ा रिकार्ड रहा है कि, एक दिन में ज्वाइंट ऑपरेशन लांच कर 29 नक्सली हमने मार गिराए थे। जिसमें 20-20 लाख के दो इनामी नक्सली शामिल थे। सीएम श्री साय ने आगे कहा कि, बड़ी संख्या में नक्सली आत्म समर्पण कर रहे हैं। 

पीएम मोदी के आते ही पाकिस्तान बैक फुट पर 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, पहले की सरकार में पाकिस्तान गीदड़ भभकी देता था। पाकिस्तान के सैनिक हमारे सैनिकों का सिर काटकर फुटबाल खेला करते थे और पहले की सरकार केवल शांति वार्ता करती थी। यह शर्मिंदा करने वाली बात थी लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही दो बार के सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान बैक फुट पर है। पाकिस्तान की गीदड़ भभकी बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि देश को समृध्द बनाने के लिए मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हुए केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है। 
 

5379487