Logo
Chhapra Road Accident: बिहार के छपरा के परिवार का यूपी में भीषण एक्सीडेंट हो गया। बेटी का अंतिम संस्कार कर दिल्ली से लौट रहे परिवार की कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन की मौत हो गई।

Chhapra Road Accident: दिल्ली में बेटी का अंतिम संस्कार कर छपरा लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई।  दो लोगों की हालत गंभीर है। छपरा में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव पहुंचने से गांव में कोहराम मच गया। भीषण एक्सीडेंट यूपी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ। 

जानें कैसे हुआ एक्सीडेंट 
जानकारी के मुताबिक, मृतक सत्येंद्र सिंह दिल्ली में नौकरी करते थे। उनकी बेटी ने शनिवार की रात दिल्ली स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी। घटना की सूचना मिलते ही पत्नी सुमन देवी और साला साहेब सिंह दिल्ली पहुंचे थे। आत्महत्या के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करके दिल्ली में बेटी का अंतिम संस्कार किया। इसके बाद परिवार कार से छपरा लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन से कार टकरा गई। 

लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया 
एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोग और पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को इलाज के लिए आगरा के सरोजनी नायडू अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने भटौरा गांव निवासी सत्येंद्र सिंह, उनका बेटा अमन कुमार और साला साहेब सिंह शामिल को मृत घोषित कर दिया। सत्येंद्र सिंह की पत्नी समेत दो लोगों की स्थिति नाजुक है।

घटना के बाद घर में मातम 
कार सत्येंद्र सिंह का साला साहेब सिंह चला रहा था। बगल वाली सीट पर सत्येंद्र सिंह बैठे हुए थे। पिछली सीट पर उनका बेटा अनूप, पत्नी सुमन देवी और भतीजा सुबोध बैठे हुए थे। पिता-बेटा और साला की मौत हो गई। मां और बड़ा भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहे है। घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487