Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को अपने हाथों से खिलाया बटर चिकन, फिर रख दिया नया नाम

लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से भारतीय टीम में एक खास जगह बना ली है। आईपीएल में वो आरसीबी की ओर से खेलते हैं हालांकि इस सीजन उनका प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। हाल ही में ''ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस'' नाम के एक शो में चहल ने कई मजेदार किस्से शेयर किए हैं।

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को अपने हाथों से खिलाया बटर चिकन, फिर रख दिया नया नाम

लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से भारतीय टीम में एक खास जगह बना ली है। आईपीएल में वो आरसीबी की ओर से खेलते हैं हालांकि इस सीजन उनका प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा।

हाल ही में 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' नाम के एक शो में चहल ने कई मजेदार किस्से शेयर किए हैं। चहल ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्र्यू साइमंडस से गहरी दोस्ती को लेकर भी कई खुलासे किए।इन दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2011 में आईपीएल मैच के दौरान हुए थी। उस सीजन चहल और साइमंड्स दोनों मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे थे।

इस शो के दौरान चहल ने खुलासा करते हुए कहा कि वह जब भी ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो साइमंड्स की पत्नी उन्हें अपने हाथों से बनाकर बटर चिकन जरूर खिलाती हैं। साथ ही चहल ने बताया कि उनकी पत्नी मुझे चिकन खिलाने के लिए स्पेशल बटर चिकन बनाना सीखी है।

यहां तक कि युजवेंद्र जब भी ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो साइमंड्स उनके साथ फिशिंग के लिए जाना कभी नहीं भूलते। चहल ने आगे बताया कि साइमंड्स और उनकी पत्नी उन्हें 'एप्पल' कहकर पुकारती है। उन्होंने चहल के हल्के बाइसेप्स की वजह से ये नाम दिया है।

Share it
Top