Top

World Cup 2019: रिकी पोंटिंग ने इन दो देशों को बताया विश्व कप जीतने का तगड़ा दावेदार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 10 2019 4:03PM IST
World Cup 2019: रिकी पोंटिंग ने इन दो देशों को बताया विश्व कप जीतने का तगड़ा दावेदार

World Cup 2019 Ricky Ponting

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे लेकिन उनकी टीम के पास भी खिताब के बचाव करने का पूरा मौका होगा।

पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डाट एयू से कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।

IND vs NZ Women 3rd T20: स्मृति मंधाना की 86 रनों की पारी बेकार, न्यूजीलैंड ने भारत को 2 रन से हराकर 3-0 से सीरीज पर किया कब्जा

पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है तो उन्होंने कहा कि बिलकुल जीत सकता है। मौजूदा फॉर्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें है, लेकिन आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो हमारी टीम भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आयेगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 26 एकदिवसीय मुकाबले में से सिर्फ चार मैचों को जीतने में सफल रही है और टीम के नये सहायक कोच बने पोंटिंग को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

विश्व कप खिताब को तीन बार जीतने वाले 44 साल के इस दिग्गज ने कहा कि मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा। 


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
world cup 2019 ricky ponting says according to current form india england the strongest contender for winning world cup 2019

-Tags:#World Cup 2019#Ricky Ponting#India#England#Australia#World Cup#World Cup 2019 Schedule

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo