Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

विराट को प्रपोज के बदले में मिले गिफ्ट का ये महिला खिलाड़ी भारत के खिलाफ ही करेगी इस्तेमाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 3:39PM IST
विराट को प्रपोज के बदले में मिले गिफ्ट का ये महिला खिलाड़ी भारत के खिलाफ ही करेगी इस्तेमाल

 इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिएल वाट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सबका दिल जीतने वाली डैनिएल वाट ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

 
इंग्लैंड की इस महिला ने खुलासा करते हुए कहा है कि उनके पास एक खुफिया हथियार है जिसका इस्तेमाल भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में करेंगी। डेनिएल ने यह कह सबको भौचक्का कर दिया है कि वह अब विराट कोहली के द्वारा गिफ्ट किए गए बल्ले से खेलेंगी।
 
विराट कोहली ने डेनिएल को ये बल्ला 2014 में इंग्लैंड दौरे पर डर्बी में हुई मुलाकात के दौरान दिया था। उसी साल साउथ अफ्रीका में खेले गए टी20 विश्व कप के दौरान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 72 रनों की पारी खेली थी। 
 
उनकी इस पारी से इंग्लैंड कि यह महिला क्रिकेटर इतना प्रभावित हुई कि उसने विराट को शादी के लिए प्रपोज किया कर दिया। डेनिएल ने आगे कहा कि करीब 10 मिनट बाद जब उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट चेक किया तो 1000 से ज्यादा रिट्वीट हो चुके थे। 
 
उन्होंने आगे कहा कि जब डर्बी में विराट कोहली मुझसे मिले तो उन्होंने कहा कि आप ट्विटर पर ऐसा नहीं कर सकतीं, वह चीजों को बहुत गंभीरता से लेते हैं, मैंने कहा, ओके, सॉरी।
 
विराट कोहली को लगा कि डेनिएल उनकी बड़ी प्रशंसक हैं तो उन्होंने डेनिएल को बल्ला गिफ्ट किया। इस बल्ले से डेनिएल काफी खुश हैं और वह इस बैट का इस्तेमाल पहली बार भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में करेंगी। 
 
क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो से बात करते हुए डेनिएल वाट ने कहा कि जिस बैट से उन्होंने ऑेस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच में शतक लगाया था। वह अब काफी पहले टूट गया था। 
 
बता दें कि जिस टी20 मुकाबले में डेनिएल ने शतक जड़ा था। उसी मैच में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज बेथ मूनी ने भी 117 रनों की नाबाद पारी खेली थी। लेकिन डेनिएल वाट की आक्रमक बल्लेबाजी के इंग्लैंड इस टी20 मैच में विजेता रहा था। 
 
बता दें डेनिएल वाट इंग्लैंड की तरफ से टी20 मैचों में शतक लगानी वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं। वैसे टी20 में देखा जाए तो अब तक 6 महिला क्रिकेटर्स ने शतक जड़े हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
when danielle wyatt propose to virat kohli for marry but virat gave gift

-Tags:#ICC#India Women vs England Women#danielle wyatt#Virat Kohli
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo