Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

New Zealand Vs West Indies: 23 साल के ग्लेन फिलिप्स ने 46 गेदों पर बनाया रिकॉर्ड शतक

New Zealand Vs West Indies: न्यूजीलेंड और वेस्ट इंडीज के बीच खेली जा रही टी20 मैचों की सीरीज में रविवार को दूसरे टी20 मैच में 23 साल के ग्लेन फिलिप्स ने ताबड़तोड़ तूफानी पारी खेलते हुए 46 गेंदों पर रिकॉर्ड शतक लगया है।

New Zealand Vs West Indies: न्यूजीलेंड के 23 साल के ग्लेन फिलिप्स ने 46 गेदों पर बनाए रिकॉर्ड शतक
X

ग्लेन फिलिप्स

New Zealand Vs West Indies: न्यूजीलेंड और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में रविवार को दूसरे टी20 मैच में ग्लेन फिलिप्स ने ताबड़तोड़ तूफानी पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 46 गेंदों पर शतक बनाकर वेस्ट इंडीज को 72 रन से हराकर टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढत बना ली है।

इस मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतारी न्यूजीलेंड की टीम के 53 रन पर ही 2 विकेट गिर गए थे उसके बाद कॉनवाय और फिलिप्स ने 10 ओवर तक सांझेदारी की, उसके बाद तो फिलिप्स ने चौके और छ्कों की बारिश ही कर दी थी। इसके साथ ही विरोधी टीम की गेंदबाजो को पछाड़ दिया।

फिलिप्स ने 13वें ओवर में फाबियन एलेन की गेंद पर 3 छक्के लगाए थे। उसके बाद अंतिम ओवर की पांचवी बॉल पर पोलार्ड ने उन्हें आउट किया। इस पारी के दौरान फिलिप्स ने 8 छक्के और 10 चौके लगाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विश्व टी20 चैंपियन टीम वेस्ट इंडीज कोई बेहतर स्कोर नहीं बना पाई। टीम के 6 बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे लेकिन कोई भी ज्यादा देर तक मैदान पर रूक नहीं सके. वेस्ट इंडीज के कप्तान पोलार्ड मात्र 15 गेंदों पर 28 रन बनाकर आउट हो गए।

Next Story