Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनिल कुंबले का कोच पद से हटने को लेकर वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा खुलासा, कहा कोहली ने...

साल 2017 में भारतीय टीम के मुख्य कोच दिग्गज भारतीय खिलाड़ी अनिल कुंबले के अचानक इस्तीफे से भारतीय क्रिकेट में काफी बवाल मचा था। हालांकि इस मामले पर अब बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य वीवीएस लक्ष्मण ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अनिल कुंबले का कोच पद से हटने को लेकर वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा खुलासा, कहा कोहली ने...
X

साल 2017 में भारतीय टीम के मुख्य कोच दिग्गज भारतीय खिलाड़ी अनिल कुंबले के अचानक इस्तीफे से भारतीय क्रिकेट में काफी बवाल मचा था। इंग्लैंड में खेले गए चैंपिंयंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराया था। इस शर्मनाक हार के बाद कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। अनिल कुंबले की इस्तीफे की वजह भारतीय कप्तान विराट कोहली को माना गया था। हालांकि इस मामले पर अब बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य वीवीएस लक्ष्मण ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कुंबले के इस्तीफे पर लक्ष्मण का खुलासा

एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सलाहकार समिति के सदस्य वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि किसी ने कुंबले को बर्खास्त नहीं किया था। जहां तक कोहली की बात है, उन्हें कुछ परेशानी थी। वो कुंबले की स्टाइल के साथ सहज नहीं थे। बीसीसीआई ने सीएसी को इस मामले को सुलझाने के लिए बुलाया। हमें लगा कि अनिल ने शानदार काम किया लेकिन हालात के चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। मैं उनकी जगह होता तो मैं भी यही करता।

लक्ष्मण ने आगे कहा कि एक बार अनिल कुंबले ने इस्तीफा दे दिया उसके बाद फिर से जो आवेदन किए गए उसमें हमें रवि ही सबसे बेहतर विकल्प लगे। ये विराट की पसंद नहीं थी। इस खेल के अनिल कुंबले लीजेंड हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए शानदार योगदान दिया। तो चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उन्हें जो बुरा सामना करना पड़ा इसके लायक नहीं थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story