Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये है विरुष्का के ''अथाह'' संपत्ति का राज, महज एक इंस्ट्रागाम पोस्ट के लिए वसूले इतने रुपए

विराट ने अपनी शादी के इंस्टाग्राम पर तीन फोटो अपलोड किए जिनका मूल्य अनुमानत: 9 करोड़ हो सकता है।

ये है विरुष्का के

इटली में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी अभी चर्चाओं में है। शादी के बाद इस जोड़े हनीमून पर जाने के बाद ही एक और खबर चर्चा में है। खबर है यह है कि दोनों ने अपनी सेलेब इमेज को खूब भूनाया।

उन्होंने अपनी शादी के कुछ राइट्स करोड़ों में बेचे हैं। बताया जा रहा है कि एक इन्स्टा ग्राम पोस्ट के लिए विराट कोहली ने 3 करोड़ रुपए वसूले। विराट ने अपनी शादी के इंस्टाग्राम पर तीन फोटो अपलोड किए जिनका मूल्य अनुमानत: 9 करोड़ हो सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि विराट-अनुष्का की शादी की तस्वीरों के राइट एक विदेशी मैग्जीन ने खरीद लिए थे। हालांकि ये राइट्स कितने में खरीदे गए हैं इसका खुलासा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया 2019 विश्व कप के अलावा भी खेलेगी कई महत्वपूर्ण सीरिज, ये है चार सालों का पूरा कार्यक्रम

सूत्रों के मुताबिक कुछ भारतीय मैग्जीन भी शादी की तस्वीरों को खरीदने की जुगत में थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ विराट कोहली अपने ब्रांड होने की पूरी कीमत वसूलते हैं।

खबरों की मानें तो कोहली अपने एक इंस्टग्राम पोस्ट के लिए करीब 3 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। बताते चलें कि पहले से ही अपनी अपीयरेंस और विज्ञापनों की बदौलत ये जोड़ी यंग जेनरेशन का फेवरेट कपल है।

हालांकि सेलेब के सीक्रेट वेडिंग प्लान के फोटोज सेल करने की परंपरा बॉलीवुड में पहले से चली आ रही है। इससे पहले प्रीति जिंटा ने ऐसा करके जुटाई गई धनराशि को चैरिटी में दिया था।

विरुष्का बन सकते हैं 'सुपर ब्रांड'

अब वि‍ज्ञापन वर्ल्ड का भी 'सुपर ब्रांड' बनने वाला है। शादी के बाद अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में भी विराट-अनुष्का की ब्रांड वेल्यू का चेहरा बदलने वाला है। दरअसल, मौजूदा समय का कंज्यूमर विराट-अनुष्का की जोड़ी को हर नए अंदाज में एक साथ देखना चाहता है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ये जोड़ी अब एक तरह से विज्ञापन की दुनिया का चेहरा बदलने वाला है। एक्सपर्ट्स की राय में ये स्टार कपल, मॉर्डन, यंग और एडवांस इंडिया को रिप्रजेंट करने वाला चेहरा बन चुका है।

400 करोड़ की प्रॉपर्टी में होगा इजाफा

सिलेब्रिटी पावर कपल कहे जाने वाले विराट-अनुष्का दोनों कुल मिलाकर फिलहाल करीब 600 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है। जाने मानें ब्रांड एनालि‍स्ट शैलेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि, ये इंडियन ब्रांड मार्केट के लिए सबसे बड़ा पल माना जा रहा है।

विराट-अनुष्का दोनों ही अपने अपने स्थान पर बराबर मशहूर और कामयाब हैं। मैं आसानी से इस बात का अनुमान लगा सकता हूं कि आने वाले दो सालों में इस कपल की नेट वर्थ 1000 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगी।'

यह भी पढ़ें- IND vs SL: रोहित का अनोखा हैट्रिक , ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने

दोनों ने ही बढ़ाई अपनी फीस

फिनऐप की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की अनुमानित संपत्ति क 6 करोड़ डॉलर (382 करोड़ रुपए) और 35 करोड़ डॉलर (220 करोड़ रुपए) है। कभी ऐड इंडस्ट्री में अपनी पहली ऐड के लिए 15 से 25 लाख रुपए चार्ज करने वाली अनुष्का अब हर ऐड शूट के लिए करीब 1.5 करोड़ रुपए चार्ज कर रहीं है।

वहीं विराट भी ऐड शूट के हर एक दिन की अपनी फीस 2.5 से 4 करोड़ को बढ़ाकर 5 करोड़ कर चुके हैं।

Share it
Top