Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्या यही है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़?

बीते दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, हत्या करने की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के संगी आरोप लगाए थे।

क्या यही है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़?

टीम इंडिया के पेस बॉलर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से बढ़ती दूरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, हत्या करने की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के संगी आरोप लगाए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के खिलाफ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर रखने से संबंधित शिकायत भी दर्ज कराई है।

इन सभी आरोपों के बावजूद कुछ लोगों का कहना है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़ करोड़ों रुपये की मालियत रखने वाला एक फार्म हाउस भी हो सकता है। जिसे इन दोनों के बीच दरार की मुख्य वजह माना जा रहा है। दरअसल मोहम्मद शमी ने अपने गांव से करीब एक किमी दूर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हसीन जहां के लिए एक फार्म हाउस खरीदा था। जहां से राष्ट्रीय राजमार्ग की दूरी महज आधा किमी है।
इस फार्म हाउस के साइन बोर्ड पर आज भी हसीन जहां और मोहम्मद शमी का नाम लिखा हुआ है। यहां के स्थानीय निवासियों के मुताबिक शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह ये फार्म हाउस भी हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फार्म हाउस में हसीन जहां को कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं दिया गया था। जिसके चलते वह शमी से नाराज थीं। वहीं मोहम्मद शमी ने हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिया है। शमी का कहना है कि वह हसीन जहां और उनके परिवार वालों के साथ मिलकर बात करना चाहते हैं।
Share it
Top