Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

क्या यही है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 3:14PM IST
क्या यही है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़?

टीम इंडिया के पेस बॉलर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से बढ़ती दूरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, हत्या करने की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के संगी आरोप लगाए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के खिलाफ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर रखने से संबंधित शिकायत भी दर्ज कराई है। 

 
इन सभी आरोपों के बावजूद कुछ लोगों का कहना है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की जड़ करोड़ों रुपये की मालियत रखने वाला एक फार्म हाउस भी हो सकता है। जिसे इन दोनों के बीच दरार की मुख्य वजह माना जा रहा है। दरअसल मोहम्मद शमी ने अपने गांव से करीब एक किमी दूर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हसीन जहां के लिए एक फार्म हाउस खरीदा था। जहां से राष्ट्रीय राजमार्ग की दूरी महज आधा किमी है। 
 
 
इस फार्म हाउस के साइन बोर्ड पर आज भी हसीन जहां और मोहम्मद शमी का नाम लिखा हुआ है। यहां के स्थानीय निवासियों के मुताबिक शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह ये फार्म हाउस भी हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फार्म हाउस में हसीन जहां को कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं दिया गया था। जिसके चलते वह शमी से नाराज थीं। वहीं मोहम्मद शमी ने हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिया है। शमी का कहना है कि वह हसीन जहां और उनके परिवार वालों के साथ मिलकर बात करना चाहते हैं।
 
 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
this is the reason the controversy of between mohammed shami and haseen jahan konw about it

-Tags:#Mohammed Shami#Haseen jahan#Bcci#Team India#Coa
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo