logo
Breaking

दिग्गज बैडमिंटन स्टार का नाम वोटर लिस्ट से गायब, EC पर फूटा केजरीवाल का गुस्सा

राजस्थान और तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। वोटर्स लिस्ट में नाम नहीं होने के कारण ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) मतदान नहीं कर पाईं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की शिकायत भी की।

दिग्गज बैडमिंटन स्टार का नाम वोटर लिस्ट से गायब, EC पर फूटा केजरीवाल का गुस्सा

Telangana Assembly Election 2018:

राजस्थान और तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। लोकतंत्र के इस पर्व पर आम आदमी से लेकर बड़े स्टार तक पोलिंग बूथ पर वोट डालने आ रहे हैं।

बैडमिंटन (Badminton) स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) और टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी मतदान किया। लेकिन देश की दिग्गज बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज मतदान नहीं कर पाईं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की शिकायत भी की।

इसे भी पढ़ें: पारस डोगरा का रिकॉर्ड दोहरा शतक, शाहरुख खान ने किया यादगार शुरुआत

दरअसल तेलंगाना के हैदराबाद में वोटर लिस्ट में नाम नहीं होने के कारण ज्वाला गुट्टा मतदान नहीं कर पाईं। ज्वाला गुट्टा ने पहले ट्वीट में बताया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं।

इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है। ज्वाला गुट्टा के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर कई तरह की प्रक्रियाएं आ रही है।

इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा पूरे देश में किया जा रहा है। बता दें कि ज्वाला गुट्टा हैदराबाद की रहने वाली हैं। तेलंगाना की 119 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं।

Share it
Top