Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टी-20 त्रिकोणीय सीरीज: विलियमसन के अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराया

कप्तान केन विलियमसन ने अपने आलोचकों को शांत करते हुए अर्धशतक जड़ा जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला के चौथे मैच में इंग्लैंड को 12 रन से हराया।

टी-20 त्रिकोणीय सीरीज: विलियमसन के अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराया
X

कप्तान केन विलियमसन ने अपने आलोचकों को शांत करते हुए अर्धशतक जड़ा जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला के चौथे मैच में इंग्लैंड को 12 रन से हराकर उसकी फाइनल में जगह बनाने की उम्मीद धूमिल कर दी। न्यूजीलैंड की ओर से विलियमसन ने 46 गेंद में सर्वाधिक 72 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने भी 65 रन की पारी खेली।

न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 196 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 184 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ लगातार तीन हार के क्रम को भी तोड़ा। पिछले दो मैचों मे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिकस्त के बाद जोस बटलर की टीम अब तक टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं जीत सकी है। न्यूजीलैंड के पास अब शुक्रवार को आकलैंड में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाने का मौका होगा।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: 5वां वनडे इन 10 वजहों से आपको देखने के लिए कर देगा मजबूर

न्यूजीलैंड की ओर से हांगकांग के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क चैपमैन ने पदार्पण करते हुए 13 गेंद में 20 रन बनाए। वेस्टपैक स्टेडियम की छोटी बाउंड्री को देखते हुए लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन डेविड मलान (59) और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (47) के अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 66 रन भी जोड़े। न्यूजीलैंड की ओर से ट्रेंट बोल्ट, मिशेल सेंटनर और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट चटकाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story