Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PHOTOS: शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाडी़, रिसेप्शन में पूरी टीम लेकर पहुंच गए कप्तान विराट कोहली

भारतीय तेज गेंदबाज सिद्दार्थ कौल शनिवार को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड हरसिमरन कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। भारतीय टीम भी कौल के घर जश्न मनाने और जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए गई थी।

PHOTOS: शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाडी़, रिसेप्शन में पूरी टीम लेकर पहुंच गए कप्तान विराट कोहली

Siddarth Kaul Marraige

भारतीय तेज गेंदबाज सिद्दार्थ कौल शनिवार को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड हरसिमरन कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। भारतीय टीम भी कौल के घर जश्न मनाने और जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए गई थी। बता दें कि टीम इंडिया इस समय मोहाली में हैं जहां ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है।

इस दौरान सिद्धार्थ की शादी के मौके पर पूरी भारतीय टीम उन्हें बधाई देने पहुंची। इस मौके पर कप्तान विराट कोहली के साथ टीम के सदस्य और सहयोगी स्टाफ भी मौजूद थे।

IND vs AUS: भारतीय खिलाड़ियों द्वारा आर्मी कैप पहनने पर पाकिस्तान ने ICC से की शिकायत, आईसीसी ने पाक को दिया करारा जवाब

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आज रात के खाने के लिए मेरे निवास पर भारतीय क्रिकेट टीम की मेजबानी करने का आनंद आया। आप लोगों को हमारे लिए एक विशेष शाम बनाने और हमें आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद।

सिद्दार्थ कौल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए भारतीय एकदिवसीय टीम का हिस्सा थे। आईपीएल में सिद्धार्थ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। सिद्दार्थ को दो मैचों की श्रृंखला के लिए T20I टीम में भी चुना गया था और एक मैच खेलते हुए उन्होंने अपने चार ओवरों में 45 रन देकर एक विकेट लिया था।

Next Story
Share it
Top