Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: धोनी बनने चले थे पाक कप्तान सरफराज हो गए ''टांय टांय फिस्स'', लोग बोले- तुमसे ना हो पाएगा

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कुछ ऐसा किया कि वो ट्विटर पर काफी ट्रोल किए गए।

VIDEO: धोनी बनने चले थे पाक कप्तान सरफराज हो गए टांय टांय फिस्स, लोग बोले- तुमसे ना हो पाएगा
X

न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में सोमवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच खेला गया। इस मैच के दौरान पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कुछ ऐसा किया कि वो ट्विटर पर काफी ट्रोल किए गए।

दरअसल मैच के दौरान सरफराज ने खुद को स्टंप होने से बचाने के लिए अपनी टांगों को पूरी तरह फैला दिया, फिर भी वो आउट हो गए। इसके बाद सरफराज के आउट होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि धोनी की बराबरी इतनी भी आसान नहीं है। पाक कप्तान सरफराज के इस अंदाज की तुलना सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से की गई।

इसे भी पढ़े: Ind Vs SA: अफ्रीका दौरा से पहले भारतीय महिला टीम ने कुछ इस तरह बहाया पसीना

बता दें कि पिछले साल नंवबर महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी-20 मैच में धोनी भी कुछ इसी अंदाज में अपने आप को स्टंप होने से बचाने के लिए ऐसे स्ट्रेच हुए थे। हालांकि धोनी ने खुद को तो आउट होने से तो बचा लिया था, लेकिन सरफराज ऐसा नहीं कर पाए।

सोशल मीडिया पर सरफराज का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने ट्वीट किया कि धोनी की बराबरी करना इतना भी आसान नहीं है,ऐसा काम सिर्फ प्रोफेशनल लोग ही कर सकते हैं। तो कुछ लोगों यहां तक कह दिया कि इस्लाम में योग करना ठीक नहीं है, इसलिए ऐसा ना करें।

वेलिंगटन में खेले गए पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने 19.4 ओवर्स में 105 रन पर ही सिमट गई। 106 रन के लक्ष्य को न्यूज़ीलैंड टीम ने मात्र 15.5 ओवर में तीन विकेट खोकर ही बना लिया। इस तरह न्यूजीलैंड ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story