Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला : नापाक PM इमरान खान को सुनील गावस्कर ने याद दिलाई वो बात जब उन्होंने भारत को...

पुलवामा आतंकी हमला: पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान से सीधे बात की और पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद हो जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से दोस्ताना कदम उठाने का आग्रह किया किया और पुरानी बात भी याद दिलाई।

पुलवामा आतंकी हमला : नापाक PM इमरान खान को सुनील गावस्कर ने याद दिलाई वो बात जब उन्होंने भारत को...
X

Pulwama Terror Attack

14 फरवरी, गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा हमले के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पिछले एक सप्ताह से काफी बढ़ा हुआ है। इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

हरभजन सिंह सहित कई क्रिकेटरों ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान के साथ अपने सभी क्रिकेट संबंधों को रद्द कर देना चाहिए। इस बीच पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान से कहा कि वे दोनों देशों के बीच शांति की दिशा में पहला कदम उठाएं।

ICC World Cup 2019: फाइनल से ज्यादा भारत-पाक विश्व कप मैच के टिकट की मांग, अब तक इतने लाख से अधिक लोगों ने किया आवेदन

इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं इस बात पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता कि इन युवा खिलाड़ियों ने क्या सुझाव दिया है, लेकिन मैं सीधे पाक पीएम इमरान खान से बोलना चाहता हूं कि जब आपने पदभार संभाला था, आपने कहा था कि यह एक नया पाकिस्तान बनने जा रहा है। और आपने कहा था कि भारत को एक कदम उठाना चाहिए और पाकिस्तान दो कदम उठाएगा।

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि आप (इमरान खान) भी जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान में समस्याएँ कितनी बढ़ गई है और यह शायद संयुक्त राष्ट्र तक पहुंच गया है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप दो सही कदम उठाइये और फिर देखिए भारत कितने कदम उठाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story