Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यासिर शाह के इस खास उपलब्धि पर पाक PM इमरान खान ने दी बधाई, जानें क्या कहा

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ( PM Imran Khan) ने शुक्रवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह (Yasir Shah) को यादगार उपलब्धि पर बधाई दी है।

यासिर शाह के इस खास उपलब्धि पर पाक PM इमरान खान ने दी बधाई, जानें क्या कहा
X

Pakistan vs New Zealand Test Series 2018:

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ( PM Imran Khan) ने शुक्रवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह (Yasir Shah) को 82 साल पुराने रिकॉर्ड तोड़ने और 33 मैचों में 200 टेस्ट विकेट तक पहुंचने वाले सबसे तेज गेंदबाज बनने के लिए बधाई दी है।

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक ऑस्ट्रेलियाई द्वारा बनाए गए 82 वर्षीय रिकॉर्ड तोड़ने और 33 मैचों में 200 टेस्ट विकेट के मील का पत्थर तक पहुंचने वाले सबसे तेज गेंदबाज बने यासिर शाह को बधाई।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: ईशांत शर्मा ने एरॉन फिंच को किया गजब अंदाज में बोल्ड, कोहली का रिएक्शन देखने वाला था

पिछले हफ्ते उन्होंने टेस्ट मैच में मेरे 14 विकेट के रिकॉर्ड को बराबर किया था, जबरदस्त प्रदर्शन। बता दें कि पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दौरान सबसे तेज 200 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया।

उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज क्लेरी ग्रिमेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़कर 82 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। इस उपलब्धि के बाद यासिर ने कहा- जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, मैंने कभी इस रिकॉर्ड का सपना नहीं देखा, कभी नहीं

मैंने कभी पाकिस्तान के लिए खेलना भी नहीं सोचा था, इसलिए ऐसा कारनामा करना मेरे लिए एक असाधारण बात है। यासिर ने बताया की उन्होंने यूट्यूब पर शेन वॉर्न की गेंदबाजी के फुटेज को देखकर बहुत कुछ सीखा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story