Breaking News
Top

PAK vs NZ 2nd Test: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को पारी और 16 रन से हराया, यासिर शाह ने झटके 14 विकेट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2018 5:31PM IST
PAK vs NZ 2nd Test: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को पारी और 16 रन से हराया, यासिर शाह ने झटके 14 विकेट

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (Pakistan vs New Zealand 2018) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला गया। इस मैच को पाकिस्तान ने पारी और 16 रन से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

फ़ॉलोआन खेलने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम 312 रनों पर सिमट गई।  पाकिस्तान की ओर से लेग स्पिनर यासिर शाह ने इस मैच में 14 विकेट लिए, उन्होंने पहली पारी में 8 विकेट जबकि दूसरी पारी में 6 विकेट झटके। 

इससे पहले पाकिस्तानी टीम ने इस मैच की पहली पारी में 5 विकेट पर 418 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। पाकिस्तान की ओर से अजहर अली 81, हरीश सोहेल ने 147 और बाबर आजम ने 127 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें: HBD Suresh Raina: अपने कोच की बेटी को ही दिल दे बैठे सुरेश रैना, 15 साल बाद की शादी, देखें Photos  

वहीं पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह की घातक गेंदबाजी के सामने न्यूजीलैंड की पहली पारी महज 90 रनों पर सिमट गई और उसे फ़ॉलोआन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। पहली पारी में पाकिस्तान की ओर से यासिर शाह ने 8 विकेट लिए। बता दें कि अबू धाबी में खेला गया पहला टेस्ट न्यूजीलैंड ने जीता था और तीन मैचों की श्रृंखला में उन्होंने 1-0 से बढ़त हासिल की है।

पाकिस्तान  प्लेइंग XI

इमाम उल हक, मोहम्मद हफीज, अजहर अली, हरिस सोहेल, असद शफीक, बाबर आज़म, सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), बिलाल असिफ, यासीर शाह, हसन अली, मोहम्मद अब्बास

न्यूजीलैंड प्लेइंग XI 

जीत रावल, टॉम लेथम, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, ईश सोढ़ी, नील वाग्नेर, अजज पटेल, ट्रेंट बोल्ट


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pak vs nz 2018 pakistan vs new zealand 2nd test day 4 live score update

-Tags:#Pakistan vs New Zealand 2018#PAK vs NZ#2nd Test#Live Score#PAK vs NZ 2nd Test

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo